गाजियाबाद डीएम से खफा SSP ने लिखा प्रमुख सचिव को पत्र, की तबादले की गुजारिश

संक्षेप:

  • गाजियाबाद एसएसपी वैभव कृष्ण ने दारोगाओं के बदले कार्यक्षेत्र
  • डीएम रितु माहेश्वरी ने कहा- उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों न की जाए
  •  एसएसपी वैभव कृष्ण प्रमुख सचिव गृह अरविंद कुमार को एक पत्र लिखा

गाजियाबाद: यूपी में आईएएस और आईपीएस आमने-सामने हैं। मामला गाजियाबाद का है, थानाध्यक्षों के तैनाती को लेकर डीएम रितु माहेश्वरी ने एसएसपी वैभव कृष्ण को पत्र लिखा। इस पत्र में डीएम ने पूछा कि उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों न की जाए, जिसके बाद मामला बढ़ गया। एसएसपी वैभव कृष्ण ने इस मामले में प्रमुख सचिव गृह अरविंद कुमार को एक पत्र लिखा है। एसएसपी ने अपने तबादले की गुजारिश भी की है। इस पत्र के बाद प्रमुख सचिव गृह ने दोनों को तलब करने की बात कही है।

जानकारी के मुताबिक, एसएसपी के पत्र का शासन ने संज्ञान लिया है और ठोस कदम व कार्रवाई की जाएगी। मामला तब उठा जब गाजियाबाद के एसएसपी वैभव कृष्ण ने काफी संख्या में दरोगाओं की इधर से उधर पोस्टिंग की और नए थानेदारों की भी तैनाती की। इसके बाद गाजियाबाद की जिलाधिकारी रितु माहेश्वरी द्वारा एसएसपी से उनकी प्रतिक्रिया मांगी।

उन्होंने एसएसपी से लिखित में सवाल पूछा कि क्यों न आपके खिलाफ कार्रवाई की जाए, क्योंकि आप नियमों को ताक पर रखकर दरोगाओं और थानेदारों की तैनाती कर रहे हैं। इसी के बाद से दोनों के बीच विवाद बढ़ गया। आपको बता दें कि पिछले महीने गौतमबुद्धनगर के एसएसपी डॉ अजय पाल शर्मा और यहां के डीएम बीएम सिंह के बीच भी तना-तनी सामने आई थी। डीएम ने पत्र लिखकर एसएसपी को से कहा था कि जिले में पुलिसकर्मियों की तैनाती से पहले जिलाधिकारी से अनुमोदन कराना जरूरी है, जो नहीं कराया गया था

ये भी पढ़े : GST Council की बैठक में फैसला, सैनिटरी नैपकिन पर खत्म जीएसटी


Read more Ghaziabad News In Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने
के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles