गाजियाबाद में इस बीजेपी नेता समेत 12 लोगों पर दर्ज मुकदमा

संक्षेप:

  • बीजेपी नेता प्रशांत चौधरी समेत 12 लोगों पर केस दर्ज
  • मसूरी थाने में मारपीट और अपहरण का मुकदमा दर्ज
  • जिला पंचायत सदस्य के पति पर अगवा कर हमला कराने का आरोप

गाजियाबाद में बीजेपी नेता और पूर्व एमएलसी प्रशांत चौधरी समेत 12 लोगों पर मारपीट और अपहरण का मुकदमा दर्ज हुआ है। आरोप है कि जिला पंचायत सदस्य के पति पर इन लोगों ने अगवा कर हमला किया और मारपीट की। जिसको लेकर पीड़ित ने एसएसपी से शिकायत की और मुकदमा दर्ज किया गया। आरोपियों में हापुड़ के जिला पंचायत अध्यक्ष का पति भी शामिल है। मुकदमे में कुल 12 लोगों के नाम हैं। जिनमें प्रशांत चौधरी के गनर भी शामिल है।

पीड़ित सचिन के मुताबिक, जिला पंचायत सदस्य के पति को मसूरी इलाके की दुकान से उठाकर बीजेपी नेता प्रशांत चौधरी और उनके साथियों ने मारपीट की और धमकाया। इसमें हापुड़ की जिला पंचायत अध्यक्ष का पति का राजेन्द्र भी नाम सामने आ रहा है। इसके अलावा प्रशांत चौधरी के सुरक्षा में लगे गनर भी मारपीट में शामिल थे। पीड़ित ने मामले की शिकायत सीधे एसएसपी से की। जिसके बाद मसूरी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

घटना से पीड़ित काफी डरा हुआ है पीड़ित का यह भी आरोप है कि उस को जातिसूचक शब्द भी कहे गए। कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में जिला पंचायत की सीट आरक्षित होगी और प्रशांत चौधरी के अलावा राजेंद्र सिंह और उनके साथी नहीं चाहते कि इस बार जिला पंचायत सीट पर सचिन की पत्नी दावेदार बने। आरोप यह भी है कि प्रशांत चौधरी नहीं चाहते कि पीड़ित एक विशेष शख्स के साथ मिलकर चुनाव लड़े, इसीलिए यह हमला करवाने का शक है। वहीं प्रशांत चौधरी का कहना है कि आरोप निराधार हैं। उन्होंने इसे लेन देन का विवाद बताते हुए कहा कि वो मीडियेटर की भूमिका निभा रहे थे।

ये भी पढ़े : हरिद्वार में लगने वाले महाकुंभ के लिए तैयारियां शुरू, सीएम बोले- ऐतिहासिक होगा मेला


Read more Ghaziabad News In Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने
के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles