गाजियाबाद: साहिबाबाद की रोड पर पहले हुआ झगड़ा और फिर चली गोलियां

संक्षेप:

  • बाइक सवार दो बदमाशों ने कार पर फायरिंग की
  • ओवरटेक करने पर टोका को बदमाशों ने चलाई गोलियां
  • दो लोगों को लगी गोली, जिसमें एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर     

गाजियाबाद: गाजियाबाद के साहिबाबाद में बीती रात बाइक सवार दो बदमाशों ने कार पर फायरिंग कर दी, जिसमें दो लोग गोली लग गई, जिसमें एक ने दम तोड़ दिया। मामला रविवार का बताया जा रहा है, जब भोपुरा लोनी रोड से होकर तीन कार सवार युवक गुजर रहे थे। तभी दो बाइक सवार युवक उनकी कार को ओवरटेक करने लगे। जब कार सावार युवकों ने उन्हे टोका तो बाइक सवार बदमाशों ने पहले तो झगड़ा करना शुरू कर दिया और देखते ही देखते बाइक सवार बदमाशों ने गोली चला दी।

गोली लगने से 36 साल के जितेंद्र की मौत हो गई जबकि दूसरा ज्ञानेंद्र घायल हो गया, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं तीसरा युवक ललित कार की पीछे की सीट पर बैठा था और जब गोली चली तो ललित कार में लेट गया और इस वजह से वह बच गया। जब बदमाश चले गए तो ललित ने परिजनों और पुलिस को घटना की सूचना दी।

मृतक के परिवारवालों ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ साहिबाबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से बाइक सवारों की तलाश कर रही है। पुलिस कई एंगल से जांच कर रही है। साथ ही ललित से भी पूछ-ताछ करने कर रही है। पुलिस ने दावा किया है जल्द ही ओरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़े : जानिए एसबीआई ने परीक्षार्थियों को क्यों किया आगाह


Read more Ghaziabad News In Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने
के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles