गाजियाबादः रजाई में लपेट कर लड़की का शव ले जा रहा युवक गिरफ्तार

संक्षेप:

  • गाजियाबाद में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला के हत्या
  • हत्या के बाद युवक लाश को ठिकाने लगाने जा रहा था
  • पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

गाजियाबादः लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला के हत्या करने के बाद युवक लाश को ठिकाने लगाने जा रहा था। लेकिन उसके साथ भी हो गई एक बड़ी घटना, अचानक लोंगों की निगाह उसकी गाडी पर पड़ी तो देखा कि इस भीषण गर्मी में कुछ रजाई में लिपटा हुआ रखा है। लोंगों को संदेह हुआ गाडी रुकवाई तो होश उड गये। बैग में एक महिला की सड़ी गली लाश कई टुकड़ों में रखी थी। बैग के उपर रजाई रखकर कहीं ले जाने की फ़िराक में था।

घटना गाजियाबाद के खोड़ा थाना इलाके बंदना एन्क्लेव की है। रूममेट महिला की हत्या कर लाश को बैग में रखकर ठिकाने लगाने जा रहा था। लोंगों ने एक स्विफ्ट गाडी देखी जिसमें एक युवक बैठा था। संदेह होने पर लोंगों ने गाडी को देखा तो सड़ी अवस्था में एक लडकी की लाश बैग में रखकर रजाई में लपेटकर कहीं ले जा रहा था। जब मौजूद लोंगों ने हंगामा मचा शुरू कर दिया। इतने में मौका पाकर आरोपी युवक फरार हो गया। युवक का नाम शिवम बताया जा रहा है।

वहीं, एसएसपी वैभव कृष्ण ने इस मामले पर कहा कि मंगलवार रात एक डेड बाड़ी एक गाडी में मिली है। जिसकी पहचान नहीं हो पाई है लेकिन अंदाज के मुताबिक उसके परिजनों को बुलाया गया है। उनके आने के बाद शिनाख्त होने के बाद हम इस घटना की जांच करेंगे। जो भी दोषी होगा उसे जल्द ही जेल भेजा जाएगा। मिली जनकारी के अनुसार खोड़ा में मंगलवार रात हुई ज्योति वर्मा के मर्डर का आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है।

ये भी पढ़े : फिरोजाबाद में रह रही पाकिस्तानी महिला गिरफ्तार


 

Read more Ghaziabad News In Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने
के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles