IPL 2018: दो नन्हें फैंस का डांस देख नगिडी ने कहा- 'दिन बन गया'

संक्षेप:

  • गेंदबाज लुंगी नगिडी को सपोर्ट करते नजर आई
  • नन्हें फैंस ने किया `लुंगी डांस` गाने पर डांस
  • नगिडी ने वीडियो देखकर कहा `इसने मेरा दिन बना दिया`

चेन्नई सुपरकिंग्स को इंडियन प्रीमियर लीग अब तक की लोकप्रिय टीम रही है। 2 साल के बाद आईपीएल में वापस आई धोनी की ये टीम अपने पुराने लय में नजर आ रही हैं। इस टीम में कई ऐसे शानदार खिलाड़ी है जिनकी फैन फोलोइंग काफी है। बात करें टीमके कप्तान की तो इनसे मिलने बीच मैच में इनके फैन सुरक्षा घेरा तोड़कर धोनी में मिलने पहुंचे है। ऐसा एक बार नहीं बल्कि कई बार देखने को मिला है लेकिन इस टीम का एक खिलाड़ी ऐसा भी है  जिसके फैन सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे है। जी हा हम बात कर रहे है लुंगी नगिडी के फैंस की।

दरसल दो छोटे-छोटे फैंस ने अपनी टीम के थीम सॉन्ग के साथ गेंदबाज लुंगी नगिडी को सपोर्ट करते नजर आ रहे है। अब यह शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया या है, जो जमकर वायरल हो रहा है। चेन्नई के कुछ फैंस ने अपने इसी विदेशी खिलाड़ी को एक वीडियो समर्पित किया है जिसमें वो फिल्म `चेन्नई एक्सप्रेस` के मशहूर गाने `लुंगी डांस` पर थिरकते नजर आ रहे हैं।

This made my day pic.twitter.com/OQbp0w3kaN

— Lungi Ngidi (@NgidiLungi) May 14, 2018


इस वीडियो में दो नन्ही फैंस लड़की है जो नगिडी को सपोर्ट करते हुए कह रहे हैं कि वह उनके पसंदीदा क्रिकेटर हैं। जब लुंगी नगिडी ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को वायरल होते देखा तो ट्विटर पर इसे पोस्ट करते हुए लिखा, `इसने मेरा दिन बना दिया।`

बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स को प्लेऑफ से पहले दो और मुकाबले खेलने हैं। सबसे पहले वो दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ फिरोजशाह कोटला मैदान पर उतरेंगे जबकि दूसरा मुकाबला वे रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ होगा।

ये भी पढ़े : IPL 2018 : पंजाब पर जीत के बाद धोनी ने बेटी जीवा के साथ जमकर की मस्ती

Read more Ghaziabad News In Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने
के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles