मुरादाबाद: मंदिर के दानपात्र पर किया हाथ साफ, CCTV कैमरे में कैद

संक्षेप:

  • मंदिर में भक्त बनकर गया चोर
  • दानपात्रों पर किया हाथ साफ
  • सीसीटीवी कैमरे में कैद पूरी हरकत

मुरादाबाद: मुरादाबाद के मंदिर में भक्त बनकर पूजा करने गए एक युवक ने दानपात्रों पर ही हाथ साफ कर दिया। युवक की यह हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी कैमरे में चोर भगवान की मूर्तियों के सामने रखे दानपात्रों को खोलकर उसमें से रुपये चुराते हुए साफ दिखाई दे रहा है। मामला सामने आने के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़कर चोरी किए रुपये बरामद किए और पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, मुरादाबाद के झोला थाना क्षेत्र के लाइनपार इलाके में स्थित शिव मंदिर में आये दिन हो रही चोरियों से स्थानीय लोग परेशान थे। शातिर चोर हर बार तरीका बदलकर अपने मकसद में कामयाब हो जाता था। लिहाजा पुलिस ने स्थानीय लोगों को मंदिर में सीसीटीवी कैमरा लगाने की सलाह दी। मंदिर में सीसीटीवी कैमरा लगने के बाद हर बार की तरह चोर चोरी के इरादे से मंदिर में आता और सबसे पहले आशीर्वाद लेता नजर आया। उसके बाद मौका देखकर चोरी की वारदात को अंजाम देने में जुट गया।

इस दौरान चोर को सीसीटीवी कैमरे के बारे में नहीं पता था। चोर की यह हरकत मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरी कर रहे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सीसीटीवी कैमरों में दर्ज रिकार्डिंग के आधार पर चोरी कर रहें युवक की पहचान अक्षय शर्मा नाम के युवक के रूप में हुई। जो मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र का रहने वाला है और अकसर मंदिर के आस-पास नजर आता था। चोर की पहचान उजागर हुई तो लोगों ने खुद ही अक्षय को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

ये भी पढ़े : दिल्ली: क्लास में सीट को लेकर झगड़ा, छात्र पर ब्लेड से किया वार, आए 35 टांके


Read more Ghaziabad News In Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने
के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles