गाजियाबाद: शालिनी की संदिग्ध मौत, ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

संक्षेप:

  • विजयनगर थाना क्षेत्र के डूंडाहेडा में शालिनी की संदिग्ध मौत
  • मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप
  • पुलिस ने मृतका के पति समेत कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया

यूपी में अपराधों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र के डूंडाहेडा में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने की खबर सामने आई है। मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने मृतका के पति समेत कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है। वहीं इस मामले में ससुराल पक्ष का कहना है कि विवाहिता की मौत बीमारी के कारण हुई है। पुलिस ने विवाहिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक,  गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद के लाजपतनगर निवासी सतेन्द्र ने आरोप लगाया है कि ससुराल पक्ष के लोग उनकी बेटी शालिनी को लगातार दहेज के लिए परेशान कर रहे थे। इस बाबत उनकी बेटी ने कई बार उन्हें बताया भी था। उन्होंने बताया कि रविवार रात उनके पास दामाद सोनू का फोन आया कि शालिनी की तबियत खराब है और वे उसे एमएमजी अस्पताल लेकर जा रहे हैं। जिसके बाद वे भी एमएमजी अस्पताल पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने शालिनी को मृत घोषित कर दिया था।

सतेंद्र ने आरोप लगाया कि शालिनी को पेट दर्द की शिकायत बताकर अस्पताल लाया गया था, लेकिन उसके गले पर दबाने के निशान थे। उनका कहना है कि ससुराल पक्ष सही जानकारी नहीं दे रहा था, जिसके बाद उन्होंने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित सतेन्द्र की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल आरोपी पति व ससुर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़े : कुशीनगर: ATM बदलकर ठगे 75 हजार रुपए, मामला दर्ज


Read more Ghaziabad News In Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने
के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles