गाजियाबाद: शादी के तीन महीने बाद नवविवाहिता की मौत, ऑडियो में बड़ा खुलासा

संक्षेप:

  • 3 महीने पहले हुई थी करिश्मा और शेखर यादव की शादी
  • शादी के 3 महीने बाद करिश्मा की मौत
  • ऑडियो में सामने आने से हुआ सनसनीखेज खुलासा   

गाजियाबाद: दिल्ली की रहने वाली युवती करिश्मा की शादी 3 महीने पहले गाजियाबाद के एक बिजनेसमैन से हुई  और ठीक 3 महीने बाद लड़की की ससुराल में मौत हो गई। इस युवती का मौत से पहले का ऑडियो भी सामने आया है। जिसमें उसने अपने परिवार को बताया कि अगर उसकी मौत हुई तो उसका पति जिम्मेदार होगा।  मामला गाजियाबाद के पंचवटी इलाके का है, जहां पर नवविवाहिता की लाश घर में पंखे से लटकी मिली है। पति, देवर, सास और ससुर पर दहेज हत्या का मामला दर्ज किया गया है। ऑडियो सामने आने के बाद सनसनीखेज खुलासा हुआ है। लड़का दूसरी शादी के लिए मुस्लिम बनने को भी तैयार था।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली की रहने वाली 24 साल की करिश्मा के परिवार ने बड़े नाज से उस को घर से विदा किया था। गाजियाबाद के रहने वाले शेखर यादव से उसकी शादी की गई थी, लेकिन बीती देर रात करिश्मा यादव की लाश घर में पंखे से लटकी मिली होने की बात कहकर करिश्मा की लाश को अस्पताल में छोड़ दिया गया।  परिवार का आरोप है कि करिश्मा की दहेज के लिए हत्या की गई है। शादी में काफी कुछ दिए जाने के बावजूद उसे प्रताड़ित किया जाता था। दहेज के लिए परेशान किया जाता था।

वहीं लड़का शेखर यादव लंदन में रहने वाली एक युवती से प्यार करता था। इसका सबूत भी करिश्मा के पास था और उसने अपने परिवार को मरने से पहले यह बता दिया था कि अगर उसे कुछ होता है तो उसका जिम्मेदार उसका पति होगा। यही नहीं करिश्मा ने एक और खुलासा किया था। करिश्मा ने परिवार को बताया था कि अगर वह अपने पति को डिवोर्स नहीं देगी तो उसका पति मुस्लिम धर्म अख्तियार कर के दूसरी शादी कर लेगा।

परिवार का यह भी आरोप है कि करिश्मा की लाश को अस्पताल में छोड़कर शेखर और उसका परिवार फरार हो गया है। शेखर और उसके माता पिता और शेखर के छोटे भाई पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एफआईआर की कॉपी में करिश्मा के पति देवर सास और ससुर का नाम दर्ज है। करिश्मा एक पढ़ी-लिखी लड़की थी। उसने एमएससी पास किया था। जब शादी हुई थी तो बताया गया था कि लड़का प्रॉपर्टी का अच्छा खासा काम करता है लेकिन वह काम भी खास नहीं निकला और लगातार दहेज के लिए लड़की को परेशान करने का आरोप लगाया जा रहा है।

Read more Ghaziabad News In Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने
के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles

Leave a Comment