गाजियाबादः जहरीली शराब पीने से 3 तीन की मौत, थाना इंर्चाज सस्पेंड

संक्षेप:

  • गाजियाबाद में जहरीली शराब पीने से तीन की मौत
  • खोड़ा इलाके की घटना, डीएम ने दिए जांच के आदेश
  • मामले में थाना इंर्चाज सस्पेंड

गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में जहरीली शराब का कहर देखने को मिला है। जहां पर शराब पीने से  3 की लोगों की मौत हो गई है और 1  की हालत बिगड़ गई है। इलाके के लोगों का कहना है कि जहरीले शराब से पहले भी कई लोग शिकार बन चुके हैं। तो वहीं इलाके के लोगों का आरोप है कि खोड़ा कॉलोनी में धड़ल्ले से अवैध शराब का कारोबार चल रहा है । घरों में ही गोदाम बना कर चोरी छुपे इस तरह की शराब बेची जा रही है।

जिससे युवाओं को इसकी लत और ज्यादा लग रही है। उनका लोगों का कहना है कि पुलिस और प्रशासन से कई बार शिकायत करने के बावजूद कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है। मौके पर पहुंचे गाजियाबाद के एसएसपी हरिनारायण सिंह और डीएम ऋतु माहेश्वरी ने मामले में उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं। तो वहीं इलाके के लोगों ने उनके सामने प्रदर्शन भी किया ।

मरने वालों में से दो एक ही परिवार के हैं। जबकि तीसरा इलाके का ही रहने वाला है। पुलिस का कहना है कि अवैध शराब बेचने वालों को बख्शा नहीं जाएगा, लेकिन सवाल यह है कि लंबे समय से यहां पर इस तरह की अवैध शराब बेची जा रही थी। तो उस पर कोई लगाम क्यों नहीं गया। इन मौतों का जिम्मेदार कौन है? क्या तीनों मृतकों को बचाया जा सकता था? जाहिर है इसका जवाब प्रशासन के पास नहीं है।

ये भी पढ़े : फिरोजाबाद में रह रही पाकिस्तानी महिला गिरफ्तार


तो वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस मामले में थाना इंचार्ज और एक चौकी इंचार्ज और एक बीट कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Read more Ghaziabad News In Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने
के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles