Suhana Khan का ये वीडियो हो रहा है ज़बरदस्त वायरल, क्या देख आपने?

संक्षेप:

  • सुहाना खान का अलग अंदाज़ हुआ सोशल मीडिया पर वायरल
  • स्टाइलिश नहीं, स्पोर्टी लुक में आईं नज़र
  • वीडियो में खेल रही हैं म्यूज़िकल चेयर्स

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान यूं तो आजकल अपनी फिल्म “ज़ीरो” और आईपीएल में अपनी टीम केकेआर के चलते सुर्खियों में हैं. लेकिन शाहरुख के बेटी सुहाना खान भी एक वजह को लेकर आज हेडलाइंस में आ गई हैं.

जी हां, आपको बता देते हैं कि हाल ही में सुहाना खान के एक फैन पेज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी एक वीडियो पोस्ट की है. इस वीडियो में सुहाना खेलती हुई नज़र आ रही हैं. ग्रीन कलर के टॉप में सुहाना का स्पोर्टी अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में किंग खान की बेटी का चुलबुला और मस्तमौला अंदाज पहली बार देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़े : भोजपुरी के सुपरस्टार निरहुआ की फिल्म " नाच बैजु नाच " का ट्रेलर लॉन्च


पिछले दिनों गौरी खान ने अपने इंस्टा अकाउंट पर सुहाना की एक फोटो शेयर की थी. जिसके कैप्शन में लिखा था- Having the time of your life in your teens ... सोशल मीडिया पर सुहाना की इस तस्वीर को काफी पसंद किया गया. एक यूजर ने लिखा- सो क्यूट, आप बिल्कुल अपने पापा की तरह लगती हैं. तो दूसरे ने लिखा- पापा की कार्बन कॉपी हैं सुहाना खान.

 

Having the time of your life in your teens ...

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

बताते चलें कि इतनी कम उम्र में सुहाना की बॉडी लैंग्वेज में कमाल का कॉन्फिडेंस झलकता है. किंग खान की लाडली इन दिनों अपने स्टाइल स्टेटमेंट और फैशन सेंस से सभी को इम्प्रेस कर रही हैं. इन दिनों सुहाना का मेकओवर, लुक और उनका ड्रेसिंग सेंस टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. बॉलीवुड गलियारों में भी सुहाना के ग्लैमरस अंदाज को काफी सराहा जा रहा है.

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Ghaziabad की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।