बिहार: स्कूल में छात्रा के साथ महीनों तक हुआ गैंगरेप, प्रिंसिपल-टीचर और 15 छात्र गिरफ्तार

संक्षेप:

  • परसागढ़ विद्यालय की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला
  • प्रिंसिपल, दो शिक्षक और 15 छात्रों को किया गिरफ्तार
  • स्कूल के प्रिंसिपल और दो अध्यापकों ने 7 महीने तक किया गैंगरेप

बिहार के छपरा जिले के एकमा थाना क्षेत्र के परसागढ़ विद्यालय के प्रिंसिपल, दो शिक्षक और 15 छात्रों को एक छात्रा के साथ गैंगरेप करने का आरोप में गिरफ्तार किया गया है। नाबालिग़ छात्रा ने आरोप लगाया है कि उसके साथ स्कूल के प्रिंसिपल, शिक्षक तथा छात्रों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग की गई है। 13 वर्षीय पीड़ित छात्रा का आरोप है कि स्कूल के प्रिंसिपल और दो अध्यापकों ने 7 महीने तक गैंगरेप किया। इस दौरान स्कूल के ही 15 लड़कों ने भी उसे हवस का शिकार बनाया।

लड़की की शिकायत के बाद शुक्रवार को प्रिंसिपल और एक टीचर को अरेस्ट कर लिया गया। दो छात्रों को भी हिरासत में लिया गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की ने पुलिस से अपनी शिकायत में कहा है कि दिसंबर 2017 में उसके पिता के जेल जाने के बाद से आरोपियों ने उसे न केवल ब्लैकमेल किया, बल्कि उसका गैंगरेप भी किया। लड़की ने अपनी शिकायत में सभी 18 आरोपियों के नाम दर्ज कराए हैं।

ये भी पढ़े : कुशीनगर: पिता ने की पत्नी समेत दो बच्चों की हत्या और फिर की खुदकुशी


पीड़िता के मुताबिक, उसके साथ पहली बार रेप दिसंबर 2017 में किया गया। क्लास के ही एक छात्र ने उसे ब्लैकमेल कर हवस का शिकार बनाया। बाद में चार-पांच लड़के, प्रिसिंपल और दो अन्य अध्यापकों ने भी ऐसा किया। छात्रा ने बताया कि यह सिलसिला पिछले छह महीने से चलता आ रहा था। छात्रा ने अपने पिता के साथ शुक्रवार को एकमा थाने में पहुंचकर थानेदार अनुज कुमार सिंह को जब अपनी आप बीती सुनाई तो थानाप्रभारी के होश उड़ गए। आनन-फानन में उसकी सूचना महिला थाने को देकर छात्रा का बयान दर्ज किया गया।

महिला थानाप्रभारी ने छात्रा को अपने साथ ले जाकर छपरा सदर अस्पताल में मेडिकल जांच करवाया और तुरंत प्रिसिंपल और एक टीचर को गिरफ्तार कर लिया। दो छात्रों को भी हिरासत में लिया है। पुलिस ने कहा कि बाकी आरोपियों की तलाश है। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में स्कूल प्रशासन के खिलाफ गुस्सा है। लोग स्कूल बंद करने की मांग कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि दोष साबित होने के बाद आरोपियों को कड़ी सजा दिलवाई जाएगी।

अन्य गोरखपुर ताजा समाचार पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें | देशभर की सारी ताज़ा खबरें
हिंदी में पढ़ने के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles