15 वर्षीय नाबालिग छात्रा को अगवा कर किया सामूहिक दुष्कर्म, नेपाल घुमाने के बहाने जबरन गाड़ी में बैठाया, दर्ज हुआ केस

संक्षेप:

  • 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा का किया सामूहिक दुष्कर्म।
  • नेपाल घुमाने के बहाने जबरन गाड़ी में बैठाया।
  • आरोपियों ने दी थी जान से मारने की धमकी।

गोरखपुर. सदर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी छात्रा को अगवा करके सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। घटना 10 अगस्त की है। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने दो नामजद सहित चार लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म अपहरण सहित अन्य धारा में केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

नेपाल घुमाने के बहाने जबरन गाड़ी में बैठाया

क्षेत्र के गांव निवासी एक व्यक्ति के मुताबिक, उसकी 15 वर्षीय बेटी सिद्धार्थनगर मुख्यालय के किसी विद्यालय में पढ़ती है। आरोप है कि 10 अगस्त को सुबह 10 बजे वह पढ़ने के लिए घर से निकली थी। तभी गांव में रह रहा नेपाल निवासी एक युवक अपने एक सहयोगी के साथ रास्ते में पहुंच गया और नेपाल घुमाने के बहाने उसे स्कॉर्पियो गाड़ी में जबरन बैठा लिया। उसमें दो लोग और बैठे थे।

ये भी पढ़े : युवती ने अश्लील वीडियो चैट कर बनाया एमएमएस, सोशल मीडिया पर वायरल करने की दी धमकी, मांगे 20 हजार रुपये


आरोपियों ने दी जान से मारने की धमकी

आरोप है कि नेपाल न ले जाकर उसे वे जेल के पास स्थित पार्क में ले गए। वहां बारी-बारी से दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया, जबकि दो अज्ञात साथ में थे। वे देखरेख में लगे हुए थे। इसके बाद गाड़ी से मोहाने चौराहे ले गए। वहां उन्होंने यह धमकी देते हुए छोड़ दिया कि अगर किसी से कुछ बताया तो जान से हाथ धोना पड़ेगा।

जानकारी मिलते ही पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

पीड़िता किसी तरीके से घर पहुंची। इसके बाद उसने परिवार को आपबीती बतायी। जानकारी मिलते ही पिता ने 13 अगस्त को सदर थाने में तहरीर दी। पिता की तहरीर पर सदर पुलिस ने दो नामजद व दो अज्ञात पर सामूहिक दुष्कर्म, अपहरण, घटना की साजिश रचने सहित अन्य धारा में केस दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

इस संबंध में सदर कोतवाल तहसीलदार सिंह ने बताया कि केस दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। महिला सुरक्षाकर्मी की देखरेख में छात्रा का मेडिकल परीक्षण कराया गया।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

अन्य गोरखपुर की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles