पुलिस की गिरफ्त से भागा आरोपी तो लोगों ने थानेदार को बनाया बंधक

संक्षेप:

  • युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला युवक
  • लोगों ने पुलिस को सौंपा आरोपी युवक, भागने में रहा कामयाब
  • गुस्साए लोगों ने एसओ को कमरे में किया बंद

कुशीनगर: कुशीनगर में गुस्साए लोगों द्वारा एसओ को बंधक बनाने का मामला सामने आया है। दरअसल, लोगों ने एक युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में एक युवक को पकड़ा और उसे पुलिस को सौंप दिया लेकिन वह युवक पुलिस हिरासत से भाग निकला। आरोपी के भागने के बाद गांव के लोगों ने थानेदार को बंधक बनाकर कमरे में बंद कर दिया और जमकर हंगामा किया। लोगों का कहना है कि जब तक आरोपी युवक नहीं पकड़ा जायेगा, तब तक एसओ कमरे में ही बंद रहेंगे

जानकारी के मुताबिक, मामला जटहा बाजार थाना के कटाई भरपुरवा गांव का है, जहां एक युवक का पड़ोस के गांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक अक्सर चोरी छुपे उसके घर जाता रहता था। बीती रात लगभग 12 बजे प्रेमी युवक युवती से मिलने उसके घर पहुंचा था। कुछ गांववाले युवक को पकड़ने की फिराक में बैठे थे। जैसे ही वह युवती के घर पहुंचा, थोड़ी ही देर में गांववाले भी वहां पहुंच गये। बताया जा रहा है कि गांववालों ने युवक को युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी।

इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर एसओ शाह मुहम्मद फोर्स समेत मौके पर पहुंचे। उन्होंने प्रेमी युवक को हिरासत में ले लिया। इसी बीच पकड़ा गया युवक पुलिस को चकमा देकर वहां से भाग निकला। युवक के भाग जाने से नाराज गांववालों ने एसओ पर ही युवक को भगाने का आरोप लगाते हुए सिपाहियों समेत उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया। लोगों ने कहा कि जब तक पुलिस युवक को गिरफ्तार नहीं करती वे लोग एसओ और सिपाहियों को नहीं जाने देंगे।

ये भी पढ़े : सारे विश्व में शुद्धता के संस्कार, सकारात्मक सोच और धर्म के रास्ते पर चलने की आवश्यकता: भैय्याजी जोशी


एसओ को बंधक बनाने की सूचना पर जब प्रशासन और पुलिस के उच्च अधिकारियों तक पहुंची तो हड़कंप मच गया। अधिकारियों ने मौके पर दो थानों की पुलिस फोर्स भेजी और खुद अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। काफी प्रयास के बाद और अधिकारियों के आश्वासन के बाद गांववालों ने एसओ को मुक्त किया।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

अन्य गोरखपुर की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles