जेल में भी हो रही हत्या, ये है सरकार की विफलता – अखिलेश यादव

संक्षेप:

  • माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में हत्या
  • अखिलेश यादव ने किया योगी सरकार पर हमला
  • कहा- आज यूपी में न तो कानून बचा है न व्यवस्था

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की जेल में हुई हत्या को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि आज यूपी में न तो कानून बचा है न व्यवस्था, हर तरफ दहशत का वातावरण है। प्रदेश की जनता इस भय के माहौल में बहुत डरी-सहमी है, प्रदेश ने ऐसा कुशासन व अराजकता का दौर पहले कभी नहीं देखा।

अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में लिखा कि आज यूपी में न तो क़ानून बचा है न व्यवस्था, हर तरफ़ दहशत का वातावरण है, अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वो जेल तक में हत्याएं कर रहे हैं, ये सरकार की विफलता है. प्रदेश की जनता इस भय के माहौल में बहुत डरी-सहमी है. प्रदेश ने ऐसा कुशासन व अराजकता का दौर पहले कभी नहीं देखा।

ये भी पढ़े : हरिद्वार में लगने वाले महाकुंभ के लिए तैयारियां शुरू, सीएम बोले- ऐतिहासिक होगा मेला


आपको बता दें कि सोमवार को मुन्‍ना बजरंगी की पूर्व बसपा विधायक लोकेश दीक्षित से रंगदारी मांगने के आरोप में बागपत कोर्ट में पेशी होनी थी। उसे रविवार को झांसी से बागपत लाया गया था। पेशी से पहले ही सोमवार की सुबह करीब 6.30 बजे जेल में उसे गोली मार दी गई। वहीं माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी हत्याकांड में कुछ नई बातें सामने आई हैं। इस हत्याकांड के बाद आरोपी सुनील राठी ने पुलिस को बताया कि जेल में मुन्ना बजरंगी और उसके बीच विवाद हुआ था। राठी का कहना है कि बहस बढ़ने पर मुन्ना बजरंगी ने उसके ऊपर पिस्टल तान दी। इसके बाद राठी ने लात मारकर मुन्ना को नीचे गिरा दिया और पिस्टल से फायरिंग करके मुन्ना की हत्या कर दी।

अन्य गोरखपुर ताजा समाचार पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें | देशभर की सारी ताज़ा खबरें
हिंदी में पढ़ने के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles