Lok Sabha Election 2019: योगी आदित्यनाथ 26 मार्च को करेंगे चुनावी शंखनाद, गोरखपुर में करेंगे जनसभा

संक्षेप:

  • गोरखपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे योगी आदित्यनाथ
  • गोरखपुर में सीएम योगी आदित्यनाथ ने खेली होली
  • सीएम योगी ने मंच से लोगों पर फूल बरसाए और अबीर- गुलाल उड़ाया

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(CM Yogi Adityanath) 26 मार्च को गोरखपुर(Gorakhpur) दौरे पर उपस्थित रहेंगे. सीएम योगी(CM Yogi Adityanath) यहां एक सम्मेलन में हिस्सा लेंगे. इस कार्यक्रम में करीब 10 हजार लोगों के आने की संभावना बताई जा रही है. इसी तरह गोरखपुर(Gorakhpur) और बस्ती मंडल के सात जिलों में भी सम्मेलन होंगे. हर सम्मेलन में यूपी सरकार के मंत्री हिस्सा लेंगे. बीजेपी की गोरखपुर क्षेत्र इकाई में 13 लोकसभा सीटें हैं. 2014 के चुनाव में बीजेपी ने इस क्षेत्र की 12 सीटें जीती थीं.

इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(CM Yogi Adityanath) तीन दिवसीय दौरे पर बुधवार को गोरखपुर पहुंचे थे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने होली के पर्व पर गुरुवार को गोरखपुर के घंटाघर से भगवान नरसिंह की शोभा यात्रा को रवाना किया. उन्होंने गोरक्षपीठाधीश्वर भगवान नरसिंह की आरती करने के बाद जमकर होली खेली. सीएम योगी ने मंच से लोगों पर फूल बरसाए, इसके बाद अबीर और गुलाल उड़ाया.

इस दौरान आसपास में बने घरों की छतों से रंग बरसाए गए. आरएसएस की तरफ से आयोजित शोभायात्रा के कार्यक्रम में सीएम योगी ने शिरकत की. इसके बाद सीएम ने भगवान नरसिंह की आरती की, इस दौरान सीएम योगी ने मंच से लोगों को संबोधित किया और होली की शुभकामनाएं दी. इसके बाद शोभा यात्रा घंटाघर से रवाना हुई. सैकड़ों लोगों ने इस यात्रा में शिरकत की थी. यात्रा घंटाघर से निकलकर मदरसा चौक, लालडिग्गी, मिर्जापुर, घासी कटरा, जाफरा बाजार, चरण लाल चौक, आर्यनगर, बक्शीपुर, नखास चौक, रेती चौक होते हुए वापस घंटाघर लौट कर खत्म हुई.

ये भी पढ़े : राम दरबार: 350 मुस्लिमों की आंखों में गरिमयी आंसू और जुबां पर श्री राम का नाम


If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

अन्य गोरखपुर की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles