बिना बताए दलित युवक ने ली छुट्टी तो मालिक ने रस्सी से बांधकर की पिटाई

संक्षेप:

  • मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में शिवनंदि पेट्रोल पम्प के कर्मचारी ने ली बिना बताए छुट्टी
  • गुस्साए मालिक ने दलित युवक को मशीन से बांधकर की हंटर से की जमकर पिटाई
  • वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला किया दर्ज

मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में एक दलित युवक को बिना बताए छुट्टी लेना महंगा पड़ गया। जिससे गुस्साए मालिक ने दलित युवक को मशीन से बांधकर हंटर से जमकर पीटा। दरअसल, होशंगाबाद के ग्राम रायपुर निवासी अजय अहिरवार होशंगाबाद में शिवनंदि पेट्रोल पम्प पर पर काम करता था। वहीं कुछ दिनों पहले उसका एक्सीडेंट हो गया जिसके चलते अजय कुछ दिनों से ड्यूटी पर नहीं जा पा रहा था।

अजय के यूं बिना बताए ड्यूटी पर न आने से उसका मालिक काफी नाराज हो गया। जिसके बाद आरोपी युवक ने अजय को अपने के साथी से बुलावा भेजा और फिर अजय के वापस आने पर उसकी पिटाई शुरू कर दी। आरोपी दीपक साहू और चिंटू साहू ने पहले तो अजय को पेट्रोल पम्प में मशीन से बांध दिया। उसके बाद अजय पर हंटर बरसाना शुरू कर दिए। दोनों दबंगो ने करीब दस मिनट में दलित अजय पर सौ से अधिक हंटर बरसाए और अजय की पिटाई का वीडियो भी बना लिया।

अजय किसी तरह दबंगों के चंगुल से बचकर अपने रिश्तेदारों के यहां ग्राम पवारखेड़ा चला गया। रिश्तेदारों के यहां से वापस अजय ने देहात थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। वीडियो मिलते ही पुलिस ने आरोपी चिंटू साहू और दीपक साहू पर धारा 360/18, धारा 342.294, धारा 323.506 और एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। वहीं जिस हंटर से अजय की पिटाई की गई है वह भी जब्त कर लिया गया है।

ये भी पढ़े : जानिए एसबीआई ने परीक्षार्थियों को क्यों किया आगाह


अन्य गोरखपुर ताजा समाचार पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें | देशभर की सारी ताज़ा खबरें
हिंदी में पढ़ने के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles