आपदा प्रबंधन ट्रेनिंग के दौरान दूसरी मंजिल से गिरी लड़की, मौत

संक्षेप:

  • स्कूल में आपदा प्रबंधन को लेकर ड्रिल के दौरान हादसा
  • कॉलेज की दूसरी मंजिल से कूदने के दौरान हुई मौत
  • डॉक्टरों ने लड़की को किया मृत घोषित

कोयम्बटूर से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है, जहां एक बीबीए की छात्रा की आपदा प्रबंधन ट्रेनिंग के दौरान दर्दनाक मौत हो गई। मामला, कोएंबटूर जिले के अलनदुराई गांव की एक 19 साल की छात्रा स्कूल में आपदा प्रबंधन को लेकर ड्रिल के दौरान एक हादसे का शिकार हो गई। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक अभ्यास के लिए छात्रा को कॉलेज की दूसरी मंजिल से छलांग लगानी थी।

लेकिन ट्रेनर ने जैसे ही उसे हल्का धक्का दिया वो नीचे गिरी और इसी दौरान बिल्डिंग की पहली मंजिल पर बने सनशेड से उसकी टक्कर लगने से चोटिल हो गई। हादसे के तुरंत बाद ही उसे जल्दबाजी में सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की शिकार बीबीए की छात्रा थी। बताया जा रहा है मृतक छात्रा अलनदुराई गांव की लोगेश्वरी नागामल कॉलेज ऑफ ऑर्ट्स एंड साइंस से बैचलर ऑफ बिजनेस एडिमिनिस्ट्रेशन (बीबीए) की पढ़ाई कर रही थी।

गौरतलब है कि एक मीडिया संस्थान को इस मामले से जुड़ा एक वीडियो प्राप्त हुआ है, जिसके हवाले से रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि लोगेश्वरी दूसरे मंजिल से कूदने को तैयार नहीं दिखाई दे रही थी। ऐसे में ट्रेनर के हल्के धक्के से वो नीचे गिर गई। पुलिस के अनुसार, 20 छात्रों को यह ट्रेनिंग दी जा रही थी। पुलिस ने घटना के बाद जांच शुरू कर दी है. कॉलेज की प्रिंसिपल और ट्रेनर से पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़े : Video Editing से बनेगा सुनहरा करियर, मिलेंगे जॉब के अच्छे ऑफर


अन्य गोरखपुर ताजा समाचार पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें | देशभर की सारी ताज़ा खबरें
हिंदी में पढ़ने के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles