गोरखपुर में IPL पार्टी में युवक की हत्या के बाजद तनाव, PAC तैनात

संक्षेप:

(गोरखपुर में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि दोस्तों ने गोली मारकर युवक की हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। घटना के पीछे पार्टी के दौरान हुए विवाद से जोड़ा जा रहा है।)

गोरखपुर में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि दोस्तों ने गोली मारकर युवक की हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। घटना के पीछे पार्टी के दौरान हुए विवाद से जोड़ा जा रहा है। पुलिस ने आरोपी दोस्त के घर से ही मृतक युवक का शव बरामद किया गया है। जबकि वारदात के बाद से आरोपी मौके से फरार हो गये हैं। हैरानी की बात ये है कि युवक की हत्या के बाद आरोपियों ने घर की छत से मृतक के शव को नीचे उतारने की कोशिश की थी।

मौके पर थाली में खाना और काफी संख्या में शराब की खाली बोतलें भी मिली हैं। ऐसे में अनुमान लगाया जा सकता है कि खाने से पहले ही युवक की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया होगा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही केस दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी में पुलिस जुट गयी है।

मृतक युवक की मौत से घर में मातम का माहौल है। घटना से दुखी परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मामला गुलरिहा थाना के हरसेवपुर इलाके का है। जहां चौहान टोले के रहने वाले युवक संदीप चौहान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक संदीप चौहान युवक कभी कुछ दिनों पहले ही मुंबई से घर लौटा था। परिजनों का आरोप है कि संदीप के दोस्त विकास चौहान और संजीत चौहान ने ही दावत पर बुलाकर उसकी हत्या की है। मृतक के पिता का कहना है कि दावत खाने वह अपने दोस्तों विकास और संजीत के साथ गया था। जहां संजीत के मकान की छत पर गोली मारकर संदीप की हत्या की गयी है।

ये भी पढ़े : हरिद्वारः बंद घर से चोरों ने उड़ाई लाखों के जेवरात और नगदी

हालांकि की हत्या क्यों की गयी है इसकी वजह परिजन नहीं बता पा रहे हैं। वहीं वारदात के बाद से मृतक के दोनों दोस्त मौके से फरार हैं। साथ ही हत्यारोपी के परिजन भी घर छोड़कर फरार हो गये हैं। जबकि पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एसपी साऊथ ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी का कहना है कि वारदात में शामिल आरोपियों की शिनाख्त हो गयी है। परिजनों की तहरीर पर केस भी दर्ज किया गया है। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। इलाके में युवक की मौत से तनाव का माहौल है। ऐसे में मौके पर भारी पुलिस फोर्स के साथ पीएसी की तैनाती की गई है।

अन्य गोरखपुर ताजा समाचार पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें | देशभर की सारी ताज़ा खबरें
हिंदी में पढ़ने के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles