गोरखपुर में 2 इंस्पेक्टर और 44 दरोगाओं का ट्रान्सफर

संक्षेप:

  • एसएसपी शलभ माथुर का एक्शन
  • 2 इंस्पेक्टर और 44 दरोगाओं के कार्यक्षेत्र में बदलाव
  • जयंती प्रसाद शर्मा को खोराबार से गुलरिहा थाने भेजा गया

यूपी में लड़खड़ाती कानून व्यवस्था को संभालते हुए एसएसपी शलभ माथुर ने 2 इंस्पेक्टर और 44 दरोगाओं के कार्यक्षेत्र में बदलाव किए है। इसमें कुछ दरोगाओं से चौकी का प्रभार छिन कर पुलिस लाइंस में रहे दरोगाओं को चौकी की जिम्मेदारी सौंपी है। एसएसपी ने राम सुमेर त्रिपाठी को अपराध शाखा से एएचटीयू का प्रभारी बनाया है जबकि उनकी जगह पुलिस लाइंस से मोहम्मद असलम सिद्दीकी को भेजा गया है। चौकी प्रभारी रामगढ़ताल बृजेश कुमार यादव को एयरफोर्स चौकी का प्रभारी बनाया गया है।

जयंती प्रसाद शर्मा को खोराबार से गुलरिहा थाने भेजा गया है। राज कुमार सिंह को कौवाबाग चौकी से मोहद्दीपुर चौकी का प्रभारी बनाया गया है। जय प्रकाश शर्मा को बड़हलगंज से कैंपियरगंज थाना, सुनील कुमार को पुलिस लाइंस से गोला थाना, ओंकारनाथ श्रीवास्तव को पुलिस लाइंस से शाहपुर, प्रहलाद गौड़ को पुलिस लाइंस से चौरीचौरा थाने पर भेजा गया है। महेश पाल को पुलिस लाइंस से पेशकार द्वितीय बनाया गया है।

रणजीत सिंह बघेल को पुलिस लाइंस से चौरीचौरा, कल्पनाथ सिंह को बेलीपार से पिपराइच, प्रमोद कुमार शुक्ला को चौकी प्रभारी मुंडेरा बाजार से चौकी प्रभारी करमैनी, हौसला प्रसाद सिंह को चौरीचौरा से सहजनवां, भवानी भीख राजभर को चौकी प्रभारी फर्टिलाइजर से चौकी प्रभारी मुंडेरा बाजार बनाया गया है। बांके यादव को चौकी प्रभारी करमैनी से खोराबार थाने, संजय सिंह यादव को सहजनवां से बांसगांव थाने भेजा गया है। कौशल किशोर यादव को पेशी श्रेष्ठ से चौकी प्रभारी कौवाबाग बनाया गया है। अरविंद यादव को एयरफोर्स चौकी से बड़हलगंज थाने भेजा गया है।

ये भी पढ़े : जानिए एसबीआई ने परीक्षार्थियों को क्यों किया आगाह


गोपाल प्रसाद को गोरखनाथ से रामगढ़ताल चौकी प्रभारी बनाया गया है। कन्हैया सिंह को अपराध शाखा से तिवारीपुर, शैलेंद्र कुमार शुक्ला को बेलीपार से खोराबार, राजेश पांडेय को पीपीगंज से बड़हलगंज, गौरव राय कन्नौजिया को पुलिस लाइंस से चिलुआताल, मनोज कुमार वर्मा को पिपराइच से बेलीपार, श्याम नारायण को पुलिस लाइंस से झंगहा, रामअवध को पुलिस लाइंस से पीपीगंज, सुरेंद्र प्रसाद यादव को हरपुर बुदहट थाने भेजा गया है।

मायाराम यादव को पुलिस लाइंस से गगहा, विनोद कुमार को कैंपियरगंज, संतोष कुमार को सिकरीगंज, रूपेश कुमार को कैंपियरगंज, घनश्याम वर्मा को चौरीचौरा, बाल गंगाधर को सहजनवां, अजय कुमार को सहजनवां, गुरु प्रसाद को राजघाट, मोहम्मद कादिर को कैंट भेजा गया है। अजय कुमार यादव को कैंपियरगंज से खजनी, विजय सेन यादव को शाहपुर थाने भेजा गया है। रमेश चंद्र उपाध्याय को कैंट से चौकी प्रभारी बेतियाहाता बनाया गया है। राजेंद्र को आईजीआरएस सेल, अरुण पांडेय को पेशी श्रेष्ठ से शाहपुर थाने भेजा गया है।

अन्य गोरखपुर ताजा समाचार पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें | देशभर की सारी ताज़ा खबरें
हिंदी में पढ़ने के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles