गोरखपुर पुलिस ने पांच क्विंटल गांजे के साथ 9 लोगों को किया गिरफ्तार

संक्षेप:

  • जिले में पांच क्विंटल गांजे के साथ नौ लोग गिरफ्तार।
  • सहजनवां में 4.69 क्विंटल गांजे के चार तस्करों को एसटीएफ ने दबोचा।
  • सभी आरोपियों को पुलिस ने भेजा जेल।

गोरखपुर- गोरखपुर पुलिस ने जिले भर में पांच क्विंटल गांजे के साथ नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया। अकेले सहजनवां में 4.69 क्विंटल गांजे के चार तस्करों को एसटीएफ ने दबोचा है। इसके अलावा राजघाट पुलिस ने 24 किलो गांजे के साथ चार तस्कर और गोरखनाथ पुलिस ने पांच किलो गांजे के साथ, एक तस्कर को गिरफ्तार किया। सभी आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

आरोपियों की पहचान रामपुर के बृजपुरी निवासी निजामुद्दीन, मुरादाबाद के मैनाठेर थाना क्षेत्र के शेखपुर निवासी रविशान, आसाम निवासी आमिर हुसैन और उड़ीसा निवासी मिंटू सावर के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक, एसटीएफ लखनऊ तथा सहजनवां पुलिस को जानकारी मिली कि आंध्र प्रदेश से मुरादाबाद एक कंटेनर में लाद कर चार तस्कर गांजा ले जा रहे।

एसटीएफ और सहजनवां पुलिस की संयुक्त टीम ने भीटी रावत चौराहे पर कंटेनर की तलाशी लेनी शुरू कर दी। एक कंटेनर जिसके पीछे प्लास्टिक के ड्रम लदे थे। जब उसे हटाकर देखा गया तो प्लास्टिक के बोरे में करीब 4.69 क्विंटल गांजा मिला है।

ये भी पढ़े : युवती ने अश्लील वीडियो चैट कर बनाया एमएमएस, सोशल मीडिया पर वायरल करने की दी धमकी, मांगे 20 हजार रुपये


कंटेनर पर सवार चार तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनकी टीम ने 25 प्लास्टिक की बोरी में गांजा बरामद किया। इसके अलावा उनके पास से 3 हजार नकद, दो मोबाइल फोन, दो आधार कार्ड बरामद किया है।
 
वहीं राजघाट पुलिस ने नेशनल हाईवे पर अमरूद मंडी से 24 किलो गांजा के साथ चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान मुजफ्फरपुर, बिहार निवासी प्रकाश, मीनापुर, मोतिहारी बिहार निवासी दीपचंद दास, मोतिहारी निवासी राजकुमार और गीडा के सेक्टर पांच निवासी श्रवण निषाद के रूप में हुई।

एसपी सिटी सोनम कुमार ने बताया कि गोरखनाथ पुलिस ने और एसएसटी टीम ने धर्मशाला बाजार पर चेकिंग के दौरान एक गाड़ी से पांच किलो गांजा बरामद किया। वाहन चालक की पहचान पूर्वी चंपारण निवासी उमाशंकर सिंह के रूप में हुई। वर्तमान में वह भगत चौराहे के पास किराए के मकान में रहता था। उसने अपनी गाड़ी की डिग्गी में एक काले-नीले रंग के बैग में पूरी तरह से प्लास्टिक के टेप में बांधकर 5 किलो गांजा रखा था। वहीं डिग्गी में स्टेपनी के ऊपर लगे कवर के अंदर तमंचा भी मिला।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

अन्य गोरखपुर की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles