प्रियंका गाधी का तंज, बोलीं- भाजपा ने गरीबों पर सितम ढाया, रोजगार घटाकर पलायन बढ़ाया

संक्षेप:

  • कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गाधी ने कहा कि भाजपा मजबूत नहीं मगरूर सरकार है
  • पश्चिम बंगाल में अराजकता फैलाकर महापुरूषों की मूर्तियां तोड़ी गई
  • जनता डरी हुई है.. अराजकता से शक्ति नहीं बढ़ती है

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गाधी ने कहा कि भाजपा मजबूत नहीं मगरूर सरकार है. पश्चिम बंगाल में अराजकता फैलाकर महापुरूषों की मूर्तियां तोड़ी गई. जनता डरी हुई है. अराजकता से शक्ति नहीं बढ़ती है. असल शक्ति जनता को मजबूत करने से होती है. जब जनता शक्तिशाली होगी तो ही देश मजबूत बनेगा. धर्म और जाति के नाम पर आखिर भाजपा कब तक लोगों को गुमराह करेगी। चुनाव आयोग को कमजोर कर लोकतंत्र को कमजोर करने की कोशिश की जा रही है. यह कहना है कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी का।प्रियंका गांधी गुरुवार को गणेश शंकर विद्यार्थी स्माकर इंटर कालेज परिसर में पार्टी प्रत्याशी सुप्रिया श्रीनेत के पक्ष में जनसभा को संबोधित कर रहीं थीं. उन्होंने बेहद सहज भाव से भाजपा पर तीखा हमला बोला.

उन्होंने कहा कि देश में एक ऐसी सरकार है, जो हमारी लोकतांत्रिक संस्थाओं को लगातार कमजोर करती जा रही है. 56 इंच का सीना ताने रहने वाले प्रधानमंत्री देश के किसानों मजदूरों और नौजवानों को अपने पांच साल के विकास कार्यों का हिसाब नहीं दे पा रहे हैं. मंच से किसानों के लिए बड़ी-बड़ी बात कहने वाले मोदी दिल्ली पहुंचने पर किसानों से मिलने तक नहीं आए और बिरयानी खाने पाकिस्तान पहुंच गए. वह कहते हैं कि भाजपा सरकार मजबूत है, लेकिन मैं कहती हूं कि मोदी सरकार कमजोर और मगरूर है.

उन्होंने कहा कि, यह पुलवामा के शहीद पंकज त्रिपाठी की धरती है. यहां भाजपा की झूठ, फरेब और नफरत की राजनीति नहीं चलेगी. भाजपा की योजनाएं, भाजपा के दावे सभी खोखले हैं. किसानों को उनके फसल का दाम नहीं मिला, नौजवानों को हर साल दो करोड़ नौकरी का वादा करने वालों ने पांच साल में पांच करोड़ लोगों की नौकरी छीन ली. किसान बीमा के दस हजार करोड़ प्रधानमंत्री ने देश के उद्येगपतियों की जेब में डाल दी, लेकिन यूपी के गन्ना किसानों का बकाया दस हजार करोड़ नहीं दिया.

ये भी पढ़े : राम दरबार: 350 मुस्लिमों की आंखों में गरिमयी आंसू और जुबां पर श्री राम का नाम


If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

अन्य गोरखपुर की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles