बीजेपी को दिया वोट तो भड़के सपा नेता ने युवती को किया निर्वस्त्र !

संक्षेप:

  • पीड़ित परिवार ने सपा नेता संजय सरोज पर लगाए गंभीर आरोप
  • बीजेपी को वोट देने पर सपा नेता ने युवती को किया निर्वस्त्र
  • पीड़ित परिवार को देख लेने की दी धमकी

यूपी में जौनपुर के मल्लूपुर गांव में सपा नेता संजय सरोज पर आरोप लगा है कि उन्होंने कथित तौर पर अपने कुछ गुर्गों के साथ गांव के एक परिवार को जमकर पीटा और जब परिवार की बेटी बीच-बचाव में आई तो उसके कपड़े फाड़कर सरेआम निर्वस्त्र कर दिया। बताया जा रहा है कि पीड़िता को मौके से निर्वस्त्र हालत में किसी तरह भागकर अपनी जान और इज्जत बचानी पड़ी। वारदात के बाद पीड़ित परिवार ने न्याय के लिए दर-दर की ठोकरे खा रहे है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने पीड़ित परिवार के खिलाफ ही एससी/एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। पीड़िता की मानें तो उसके साथ आरोपी नेता ने ऐसा बर्ताव इसलिए किया क्योंकि उसने 2014 के लोकसभा चुनाव और 2017 के विधानसभा चुनाव में उसे वोट नहीं दिया था। इस बात से खफा सपा नेता ने उससे और उसके परिवार से दुश्मनी की गांठ बांध ली। शुक्रवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय राय ने कोतवाल को मामले की जांच के निर्देश दिए।

सूत्रों के मुताबिक, केराकत से पूर्व सपा उम्मीदवार संजय सरोज ने बीते 28 जून को अपने गुर्गों के साथ महिला के घर पर धावा बोला था। सपा नेता और उसके कथित गुंडे महिला और बेटे पीट रह थे तभी शोर-शराबा सुन मौके पर लोगों का मजमा लग गया। घरवालों को पिटता देख बेटी भी बाहर आई गई। आरोपी ने गांव वालों के सामने उसे पीटा और कपड़े फाड़ दिए। इसके बाद आरोपी पीड़ितों को धमकी देकर चले गए।

ये भी पढ़े : कुशीनगर: पिता ने की पत्नी समेत दो बच्चों की हत्या और फिर की खुदकुशी


अन्य गोरखपुर ताजा समाचार पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें | देशभर की सारी ताज़ा खबरें
हिंदी में पढ़ने के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles