भोजपुरी सिंगर कलुआ भी यूपी के इस शख्स के आगे है फीका, YouTube पर छाया

संक्षेप:

कहते है, हर किसी में कोई न कोई हुनर जरूर होता है। उत्तर प्रदेश के रहने वाले कौशल का हुनर उसकी बेहतरीन सिंगिग है। कौशल का गाना सुनना लोगों को काफी पसंद है। दिन में कौशल अंडे बेचते है और रात में गाने की प्रैक्टिस करते हैं। कौशल को भोजपुरी गानों का बहुत शौक है। बातों-बातों में एक दिन उसके भाई अनिल ने उनके गाने को रिकॉर्ड कर यूट्यूब पर डाल दिया। यूट्यूब पर कौशल के गानों को खूब पसंद किया जा रहा है। उनके गाने को अब तक 5 लाख व्यू मिल चुके हैं।

कौशल बताते हैं कि पहले जो लोग मेरे गाने का मजाक बनाया करते थे, वे अब मेरी तारीफ करने लगे हैं। मेरा बिजनेस भी बढ़ गया है। यूट्यूब पर हिट हो जाने के बाद ज्यादातर लोग अंडे खरीदने के लिए मेरे पास आते हैं और मेरे गाने की तारीफ करते हैं। ­­­यूट्यूब पर बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए उन्होंने निशाद म्यूजिक भोजपुरी के नाम से यूट्यूब चैनल भी बना लिया है।

ये भी पढ़े : जुबिन नौटियाल पर आरोप लगाने वाली महिला ने मांगी माफी


इंटरनेट पर लोकप्रियता मिलने के बाद वे अब छोटे-मोटे कार्यक्रमों में गाने भी लगे हैं, जिसके बदले उन्हें पैसा मिलता है। कुल मिलाकर यूट्यूब पर हिट होने के बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई है। वे कहते हैं कि ये सबकुछ मेरे छोटे भाई की वजह से संभव हो पाया है। भगवान को शुक्रिया बोलते हुए कौशल कहते हैं कि भगवान हर किसी की जिंदगी के बारे में पहले से कुछ सोछ रखे होते हैं।

कौशल पहले शख्स नहीं हैं जो सोशल मीडिया की वजह से स्टार बने हों। पिछले दिनों डब्बू अंकल का डांस सोशल मीडिया पर हिट हो गया था। वे रातों-रात सुपरस्टार बन गए थे। उससे पहले एक फिल्मी सीन को लेकर प्रिय प्रकास वॉरियर इंस्टार सेनसेशन बनी थी।

अन्य गोरखपुर ताजा समाचार पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें | देशभर की सारी ताज़ा खबरें
हिंदी में पढ़ने के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles