उन्नाव वायरल वीडियो: अहमदाबाद-गोरखपुर एक्सप्रेस के सामने आकर आरोपी की मां ने की खुदकुशी की कोशिश

संक्षेप:

  • उन्नाव वायरल वीडियो में अब तक 5 आरोपी गिरफ्तार
  • आरोपी ऋतिक ने पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश की
  • आरोपी की मां ने ट्रेन के नीचे आकर आत्महत्या की कोशिश की

यूपी के उन्नाव के गंगाघाट इलाके में शुक्रवार को 6 युवकों द्वारा महिला के साथ जबरदस्ती करने का वीडियो वायरल होने के बाद सनसनी फैल गई थी। इस घटना में शामिल ऋतिक नाम के आरोपी ने पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश की, लेकिन उसे पुलिस ने दबोच लिया। वहीं आरोपी की मां ने बेटे की पिटाई से आहत होकर ट्रेन के आगे आकर आत्महत्या करने की कोशिश की। इसी दौरान अहमदाबाद-गोरखपुर एक्सप्रेस वहां से निकल रही थी। महिला ने पुलिस को धमकी देते हुए कहा कि अगर मेरे बेटे को मारोगे तो मैं मर जाऊंगी।

पुलिस ने फिलहाल महिला को गंगा रेलवे स्टेशन से हिरासत में ले लिया है। रेलवे क्रॉसिंग पर मौजूद लोगों ने महिला की जान बचाई। इस घटना से पूरा पुलिस महकमा सकते में आ गया। आपको बता दें कि पकड़े गए आरोपियों से आज सुबह अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार सिंह से गंगाघाट कोतवाली में पूछताछ कर रहे थे। तभी आरोपी ऋतिक कोतवाली परिसर से भाग खड़ा हुआ। यह देख पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा कराना शुरू कर दिया।

कोतवाली से दो मीटर की दूरी पर दौड़ा कर भाग रहे आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया। आरोपी के पकड़े जाने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। आपको बता दें कि उन्नाव जिले के एक वायरल वीडियो में चार युवक एक महिला को जबरन घसीटते हुए ले जाते नजर आए, जबकि एक युवक पूरी वारदात की रिकॉर्डिंग कर रहा था। आरोपी युवक महिला से जबरन शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहे थे। बात न मानने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दे रहे थे। महिला उनके सामने गिड़गिड़ा रही थी। बताया जा रहा है कि ये वीडियो दो महीने पुराना है और सहजनी गांव का है।

ये भी पढ़े : हरिद्वार में लगने वाले महाकुंभ के लिए तैयारियां शुरू, सीएम बोले- ऐतिहासिक होगा मेला


अन्य गोरखपुर ताजा समाचार पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें | देशभर की सारी ताज़ा खबरें
हिंदी में पढ़ने के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles