`सनकी दारोगा` का टीजर देख बोले यूपी के डीजीपी ओपी सिंह...

संक्षेप:

  • रवि किशन की अपकमिंग फिल्म ‘सनकी दरोगा’ का टीजर रिलीज
  • सनकी दरोगा’ का टीजर टीजर 2 मिनट 10 सेकंड का है
  • यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने की रवि किशन की जमकर तारीफ

भोजपुरी एक्टर रवि किशन की अपकमिंग फिल्म ‘सनकी दरोगा’ का टीजर बुधवार को रिलीज हो चुका है। इस फिल्म के निर्देशक सैफ किदवई और निर्माता खुद रवि किशन है। इस फिल्म में सुपरस्टार रवि किशन काफी रफ एंड टफ लुक वाले एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निबा रहे हैं। यू-ट्यूब पर जी म्यूजिक भोजपुरी पर रिलीज हुए ‘सनकी दरोगा’ के टीजर में रवि किशन गुडों की धुनाई करते दिख रहे हैं। फिल्म के टीजर से लग रहा है कि इसकी कहानी कितनी रोमांच भरी होने वाली है।

ये टीजर 2 मिनट 10 सेकंड का है। इवेंट में मौजूद यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने कहा इस फिल्म का पुलिस पर बड़ा असर पड़ेगा। हमने प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराध को लेकर सख्त कानून बनाए हैं। शहरों से ज्यादा गांव में ऐसे अपराध होते हैं। वहीं स्वाति सिंह ने कहा कि हम अपने लड़कों को ऐसे संस्कार क्यों नहीं देते कि वो लड़कियों की इज्जत करें। इस बात पर मीडिया में आवाज उठनी चाहिए। उन्होंने बोला अगर मीडिया ने मेरा सपोर्ट न किया होता तो मैं आज इस पद पर नहीं होती।

ये भी पढ़े : BHU में ऋतिक रोशन ने शुरू की 'सुपर-30' की शूटिंग


रवि ने भोजपुरी की कई फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं या यूं कहें कि रवि भोजपुरी सिनेमा की पहचान हैं। रवि का कहना है कि  इस फिल्म के माध्यम से दर्शकों में एक संदेश जाएगा। जिस तरह से हमारे देश में अपराध हो रहे है, अगर उसको रोकना है तो देश के कानून व्यवस्था को बदलना ही होगा। टीजर देखने के बाद दर्शकों में इस फिल्म का इंतजार अब और बड़ गया है। अब ये फिल्म दर्शको को खुद से कितना जोड़ पाती है ये तो रिलाज के बाद ही पता चल पाएगा।

अन्य गोरखपुर ताजा समाचार पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें | देशभर की सारी ताज़ा खबरें
हिंदी में पढ़ने के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles