महाराजगंज: स्कूल के गर्ल्स टॉयलेट में लगा CCTV कैमरा, 4 गिरफ्तार

संक्षेप:

  • स्कूल के गर्ल्स टॉयलेट में लगा CCTV कैमरा
  • फुटेज वायरल होने पर मचा हड़कंप
  • स्कूल प्रधानाचार्य सहित चार लोग गिरफ्तार

यूपी के महाजराजगंज में स्कूल के गर्ल्स टॉयलेट में CCTV कैमरा पकड़े जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जब वायरल फुटेज पैरेंट्स तक पहुंचा, तब हंगामा मचा। गुस्से में पैरेंट्स पुलिस को लेकर स्कूल पहुंचे। पुलिस ने टॉयलेट से कैमरा निकालकर जब्त कर लिया है। इस घटना से स्कूल मैनेजमेंट पर सवाल खड़े हो गए हैं। CCTV कैमरे का फुटेज अपने मोबाइल में लेकर पैरेंट्स पुलिस को लेकर स्कूल पहुंचे। पुलिस ने पड़ताल की, तो टॉयलेट में कैमरा लगा पाया गया।

महराजगंज के एक स्कूल के गर्ल्स टायलेट में सीसीटीवी कैमरा लगाए जाने का सनसनीखेज मामला पकड़ा गया है। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। स्कूल की प्रिंसिपल को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। स्कूल की लड़कियों के शौचालय का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद महाराजगंज पुलिस ने स्कूल प्रधानाचार्य सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष शुक्ला ने बताया कि सुबह छात्राओं के साथ उनके माता पिता ने वीडियो संबंधी घटना को लेकर प्रदर्शन किया। सीबीएसई बोर्ड का उक्त स्कूल दसवीं कक्षा तक है। उन्होंने बताया कि स्कूल प्रधानाचार्य, उसके भाई और दो शिक्षकों को गिरफ्तार किया गया है। शुक्ला ने बताया कि आरंभिक जांच में पता चला है कि एवरेस्ट पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्य अंखो पूरो के भाई ऐजो ने लड़कियों के शौचालय में पांच—छह महीने पहले कैमरा लगा दिया था।

ये भी पढ़े : यूपी: पैसे देकर हो रही मनचाही पोस्टिंग, वाट्सअप चैट वायरल !


स्कूल शिक्षकों अश्विनी गुप्ता और विजय बहादुर ने इस कैमरे को देखा और इसका वीडियो मार्च में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया लेकिन तब वीडियो ज्यादा लोगों की नजरों में नहीं आया था। स्कूल प्रशासन ने दोनों शिक्षकों को निष्कासित कर दिया लेकिन उन्होंने हाल में वीडियो फिर वायरल कर दिया। वहीं, स्कूल प्रधानाचार्य का कहना है कि उन्हें कैमरे की कोई जानकारी नहीं थी। उन्होंने कहा, मैं पिछले 20 साल से स्कूल की प्रिंसिपल हूं और मेरा समाज में अच्छा सम्मान है। मुझे गुप्त कैमरे के बारे में कुछ नहीं पता। वीडियो फर्जी भी हो सकते हैं। कुछ भी हो, स्कूल प्रबंधन असल दोषियों को पकड़ने में पुलिस की पूरी मदद करेगा।

 

अन्य गोरखपुर ताजा समाचार पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें | देशभर की सारी ताज़ा खबरें
हिंदी में पढ़ने के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles