राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर किया वीडियो वार

संक्षेप:

  • कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने किया पीएम मोदी पर वार
  • ट्विटर पर वीडियो शेयर कर राहुल ने कसा पीएम मोदी पर तंज
  • पीएम मोजी अपने मन की बात सुनना ही पसंद करते हैं- राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक वीडियो के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है। ट्विटर पर वीडियो शेयर कर राहुल ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा है कि उन्हें न सिर्फ अपने मन की बात करना पसंद है, बल्कि केवल अपने मन की बात वह सुनना भी पसंद करते हैं। राहुल ने एक वीडियो भी शेयर करते हुए दावा किया कि पीएम मोदी के कार्यक्रम में जवाब देने के लिए किसानों को पहले से अधिकारियों द्वारा ट्रेनिंग दी गई थी।

राहुल ने एक न्यूज चैनल का वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि पीएम जी अपनी मन की बात सुनाते हैं यह तो सभी जानते थे। आज यह मालूम पड़ रहा है कि वह सिर्फ अपने ही मन की बात सुनना भी चाहते हैं।

ये भी पढ़े : जेल से पूर्व बाहुबली विधायक उदयभान करवरिया ने लिखा सीएम योगी को पत्र, उठाया ये मुद्दा


आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 20 जून को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए देश के चुनिंदा जिलों के किसानों से बात की थी। मोदी ने कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ की एक महिला किसान से सवाल किया था कि पहले की तुलना में उसकी आय कितनी बढ़ गई है। इस सवाल के जवाब में महिला ने कहा था, कि पहले की तुलना में अब मेरी आय दुगुनी हो गई है। महिला के इस जवाब के बाद वह देश के किसानों की आय दुगुनी होने के सरकार के दावे की पोस्टर गर्ल बन गई थीं।

चंद्रमणि से जब यह सवाल किया गया कि क्या सही में उसकी आय पहले की तुलना में दुगुनी हुई है, तो उसने बताया कि पीएम मोदी के कार्यक्रम से पहले दिल्ली से अधिकारी आए थे, जिन्होंने कार्यक्रम के दौरान क्या जवाब देना है, इसकी ट्रेनिंग दी थी। चंद्रमणि के मुताबिक अधिकारियों ने ही उससे कहा था कि पीएम के सामने आय दुगुनी हो गई है, यह बताना। चंद्रमणि इसके साथ ही चंद्रमणि ने बताया कि धान की खेती की हालत अभी भी खराब है।

अन्य गोरखपुर ताजा समाचार पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें | देशभर की सारी ताज़ा खबरें
हिंदी में पढ़ने के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles