सीएम रावत पर कांग्रेस नेता ने किया विवादित पोस्ट और हरीश रावत ने की संवेदनाएं व्यक्त

संक्षेप:

  • शिक्षिका विवाद का मामला
  • कांग्रेस नेता पर मुकदमा दर्ज
  • संवेदनाएं व्यक्त करने पहुंचे हरीश रावत

हरिद्वार: शिक्षिका विवाद को लेकर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के खिलाफ फेसबुक पर पोस्ट अपलोड करना रुड़की के कांग्रेस नेता आशीष सैनी को भारी पड़ गया। भाजयुमो कनखल मंडल के महामंत्री मनीष गुप्ता ने सैनी के खिलाफ आपत्तिजनक और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने पर मुकदमा दर्ज कराया है। कनखल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

रुड़की के कांग्रेस नेता आशीष सैनी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर सीएम के नाम संबोधित एक पोस्ट अपलोड कर दी। पोस्ट के शीर्षक में चोर उचक्का लिखा है, जो शिक्षिका बोल चुकी थीं। उसके नीचे साला टीएसआर लिखा है। पोस्ट में शिक्षिका को लेकर सीएम की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए गए हैं। पोस्ट में लिखा है कि जो नेता आम जनता की बात को सुन नहीं सकता है तो उसे राजनीति में रहने का अधिकार नहीं है।

कांग्रेस नेता ने सीएम की शैली को अभद्र और अशिष्ट बताया है। फेसबुक वॉल पर अपलोड की गई पोस्ट पर कई लोग टिप्पणी कर चुके हैं, लेकिन कनखल के भाजयुमो मंडल महामंत्री मनीष गुप्ता ने कांग्रेस नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष ओमकांत भूषण ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पोस्ट में कहीं भी गाली गलौज नहीं की गई है। हां, शीर्षक में ‘साला’ जरूर लिखा है। अब पुलिस पोस्ट में से वह शब्द ढूंढ रही है जिसे अभद्र भाषा माना जाए।

ये भी पढ़े : बीएसपी ने मायावती को प्रधानमंत्री उम्मीदवार के तौर पर किया प्रोजेक्ट, पार्टी ने की कार्रवाई


ख़बर नंबर- 2:  अंतिम संस्कार में संवेदनाएं व्यक्त करने पहुंचे हरीश रावत

रविवार को पौड़ी में हुए भीषण बस हादसे में मारे गए 9 लोगों के शव हरिद्वार के खड़खड़ी श्मशान घाट पहुंचे। जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया। मायरा गांव  से आए नौ शवों में से आठ लोग एक ही परिवार के थे। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी शमशान घाट पर मृतकों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करने पहुंचे हालांकि हरिद्वार से कई भी जनप्रतिनिधि श्मशान घाट पर नजर नहीं आया।

एक साथ नौ लोगों के शवों को देख कर वहां मौजूद हर किसी की आंखे भर आईं। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि यह ना सिर्फ उत्तराखंड बल्कि पूरे देश के लिए दुखद घटना है, मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने के कामना करता हूं। ये सभी के लिए एक इम्तिहान की घड़ी है।

Read more Haridwar News in Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के
लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles