प्रणव पांड्या बोले- राहुल गांधी से नहीं मिलेंगे अमित शाह की तरह, उनकी शक्ल भी नहीं पसंद

संक्षेप:

  • शांतिकुंज के प्रमुख डॉ. प्रणव पांड्या ने राहुल गांधी पर बोला तीखा हमला
  • बोले- कांग्रेस अध्यक्ष से चुनाव को लेकर नहीं करेंगे बात
  • हाल ही में अमित शाह से मिले थे प्रणव पांड्या

हरिद्वार: हाल ही में अमित शाह से मिलने वाले शांतिकुंज के प्रमुख डॉ. प्रणव पांड्या ने राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि किसी भी तरह के चुनावी सहयोग के बारे में वो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से कोई बात नही करेंगे। उन्होंने राहुल गांधी की शक्ल तक पसंद नहीं है।

उन्होंने कहा कि अगर राहुल गांधी उनसे मिलने आते हैं तो उन्हें आम आदमी की तरह आना होगा और लाइन में लगकर उनसे मुलाकात कर सकते हैं।  राहुल गांधी को अलग से कोई वीआईपी सत्कार नहीं दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को अमित शाह की तरह वीआईपी सत्कार नहीं मिलेगा।

जब उनसे पूछा गया कि ऐसा क्यों तो डॉ. पांड्या ने साफ कहा कि मुझे राहुल गांधी की शक्ल ही पसंद नहीं है। संघ प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात के बाद शांतिकुंज के प्रमुख डॉ. प्रणव पांड्या की भाजपा से नाराजगी भी कम दिखाई दी।

ये भी पढ़े : राम दरबार: 350 मुस्लिमों की आंखों में गरिमयी आंसू और जुबां पर श्री राम का नाम


दो दिन पहले हरिद्वार पहुंचे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने डॉ. प्रणव पांड्या से समर्थन देने की बात कही थी, जिस पर डॉ. पांड्या ने फतवा जारी नहीं करने की बात कही थी। साथ ही यह भी कहा था कि शांतिकुंज के सदस्य जिसे चाहें अपने विवेक से चुन सकते हैं। इस बात को लेकर भाजपा में बेचैनी बढ़ गई थी। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात के बाद डॉ. प्रणव पांड्या की नाराजगी दूर गई। पांड्या ने कहा कि भाजपा से कोई नाराजगी नहीं है।

वहीं 2019 लोकसभा चुनाव नजदीक है। बीजेपी ने अपनी चुनावी बिसात बिछानी शुरू कर दी है। संघ प्रमुख मोहन भागवत ने हरिद्वार पहुंचकर संत समाज से भेंट की। कयास लगाए जा रहे हैं कि मोहन भागवत ने संतों से साथ मिलकर 2019 चुनाव के लिए रणनीति तैयार कर ली है।

2019 लोक सभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। पीएम मोदी और अमित शाह के बाद संघ प्रमुख मोहन भागवत भी उत्तराखंड दौरे पर पहुंचे हैं। संघ प्रमुख के दौरे को2019 के चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Haridwar की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles