IPL 2018: पापा की जीत पर बेटे जोरावर धवन ने किया भांगड़ा, देखें वीडियो

संक्षेप:

  • बेटे की चेहरे पर पापा की जीत की खुशी
  • सोशल मीडिया पर छाया जोरावर धवन का भांगड़ा
  • आयशा धवन ने किया इंस्टाग्राम वीडियो शेयर

IPL 2018 का रोमांच शुरू हो चुका है। टीम इंडिया के `गब्बर` यानि शिखर धवन इन दिनों आईपीएल में बिजी है। शिखर धवन हैदाराबाद की टीम में हैं। उनकी टीम ने गुरूवार को मुंबई को हराकर जीत हासिल की। इसी खुशी में शिखर के बेटे जोरावर धवन ने जमकर डांस किया वीडियो में आप साफ देख सकते है की किस तरह बेटे की चेहरे पर पापा की जीत की खुशी है अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

शिखर धवन का परिवार अभी उनके साथ आईपीएल के सफर में शामिल नहीं हुआ है, लेकिन शिखर धवन की पत्नी आयशा धवन ने बता दिया कि वह जल्द ही जोरावर के साथ आईपीएल में शामिल होने जा रही हैं। शिखर धवन भी जोरावर को काफी मिस कर रहे हैं। कुछ दिन पहले शिखर ने एक बच्चे के साथ खेलते हुए इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो को शेयर करते हुए शिखर धवन ने कहा था कि- इस बच्चे को देखकर उन्हें नन्हे जोरावर की याद आ रही है।

बता दें कि सिद्धार्थ कौल और साकिब अल हसन की उम्दा गेंदबाजी के बाद सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के अर्धशतक से हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग में सोमवार (9 अप्रैल) को एकतरफा मुकाबले में राजस्थान को नौ विकेट से हराकर अपने अभियान की सकारात्मक शुरुआत की। शिखर धवन (45) के बाद दीपक हुड्डा की नाबाद 32 रनों की जुझारू पारी के दम पर हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में गुरुवार (12 अप्रैल) को अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की। अपने घर राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में हैदराबाद ने मौजूदा विजेता मुंबई को रोचक मुकाबले में एक विकेट से मात दी।

आयशा धवन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जोरावर एक पंजाबी गाने पर डांस कर रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए आयशा ने लिखा है- खून में पंजाबी... शिखर धवन यह अपने फेवरेट सिंगर को सुन रहा है।

यूपी बोर्ड की 10वीं और 12वीं का रिजल्ट देखने के लिए यहां करें क्लिक

Read more Haridwar News in Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के
लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles