देहरादून के युवक ने जहर खाकर की आत्महत्या

संक्षेप:

संवाद सहयोगी, हरिद्वार: देहरादून के एक युवक ने रोडवेज बस स्टैंड पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। उधर, कनखल के एक अस्पताल में इलाज के दौरान दिल्ली के एक व्यक्ति की मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार, गुरुवार की शाम को पुलिस को सूचना मिली कि रोडवेज बस स्टैंड पर एक युवक मृत अवस्था में पड़ा हुआ है। इस पर चौकी प्रभारी मायापुर रमेश सैनी मौके पर पहुंचे और उन्होंने देखा मृतक ने कोई जहरीला पदार्थ खाया हुआ है। पुलिस ने मृतक के कपड़ों की तलाशी ली तो उसकी जेब से मिले पहचान पत्र में उसका नाम हिमांशु, 32 वर्ष पुत्र रमेश निवासी ओमकार रोड चुक्खूवाला कोतवाली देहरादून मिला। पुलिस ने मामले की सूचना परिजनों को दी। जिन्होंने मृतक की पहचान कर ली। चौकी प्रभारी मनोज सैनी ने बताया मृतक के परिजनों ने बताया कि वह पत्‍‌नी से तलाक होने से परेशान चला आ रहा था।



उधर, कृष्ण मिशन अस्पताल में भर्ती दिल्ली के एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। एसओ अनुज ¨सह ने बताया कि मृतक जोगेंद्र उर्फ योगेंद्र पुत्र शिव कुमार निवासी सेक्टर 7 आरके पुरम नई दिल्ली को इलाज के लिए भर्ती कराया हुआ था। उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

Read more Haridwar News in Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के
लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles

Leave a Comment