क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि एक सड़क हादसे (Road Accident) का शिकार महिला का शव बरसाती उफनते पानी में 100 KM की यात्रा कर किनारे पर लगता है

सीहोर. 9 सितंबर को सीहोर (Sehore) के पास एक कार उफनते नाले में गिर गई थी. कार में सवार पांचों लोगों की घटना में मौत हो गई थी. 4 लोगों के शव घटनास्थल के पास मिल गए थे,  एक महिला की तलाश पिछले 4 दिनों से की जा रही थी. ये शव आखिरकार 100 किलोमीटर दूर पार्वती नदी (Parwati River) के पास मिल गया. ये भोपाल के जीवन मोटर्स में काम करने वाली तनिष्का तलरेजा पिल्लई थीं जो अपने 4 अन्य साथियों के साथ इंदौर के लिए रवाना हुईं थीं. 4 दिन पहले हुई थी घटना ये पूरा वाकया 9 सितंबर का है. सुबह 5 बजे भोपाल के जीवन मोटर्स के 5 कर्मचारी रूटीन ट्रेनिंग के लिए कंपनी की मारुति कार नेक्सा एस फोर से इंदौर रवाना हुये. मगर ये कार सीहोर में भोपाल-इंदौर स्टेट हाईवे पर ग्राम जताखेड़ा के पास  एक गहरे उफनते नाले में गिर गई. हादसे में कार में सवार पांचों लोगों की मौत हो गई. इनमे एक महिला कर्मचारी तनिष्का तलरेजा पिल्लई भी शामिल थीं. घटनास्थल से सीहोर के मंडी थाने की पुलिस और होमगार्ड के सिपाहियों ने भोपाल निवासी चारों मृतकों संयोग प्रताप सिंह जादौन, अजय आचार्य, फरहान और कार ड्राइवर नसीम खान को तो निकाल लिया लेकिन महिला तनिष्का तलरेजा पिल्लई का शव रिकवर नहीं कर पाई थीं. सीहोर के पास उफनते नाले में गिरी थी कार असमंजस में थे परिजन और एडीआरएफ दल भोपाल से आए एसडीआरएफ के दल ने घटनास्थल का चप्पा चप्पा छान मारा लेकिन लापता महिला का पता नहीं चल पाया था. घटना के बाद से ही लगातार 4 दिनों की कड़ी मेहनत के बावजूद कोई जानकारी न मिलने से पुलिस और मृतक के परिजन असमंजस में  थे. असल में यह बरसाती नाला पास में बहती अजनाल नदी में मिलता है और अजनाल पार्वती में मिलती है. ऐसे में एक संभावना ये मानी जा रही थी कि कहीं शव तैरता हुआ अजनाल से पार्वती नदी में नहीं बह गया. क्यूंकि ऐसा होने पर ये शव एक लंबी यात्रा तय कर सकता था. एटीएम कार्ड से हुई शिनाख्त जब सीहोर जिला पुलिस को सूचना मिली कि घटनास्थल से 100 किलोमीटर दूर नजीराबाद के पास दीपाखेड़ा गांव के मुहाने पार्वती नदी मे एक लाश मिली है तो सीहोर पुलिस ने तत्काल मौके पर दल रवाना कर शव की शिनाख्त की. मृतक महिला की जींस से मिले ATM कार्ड से उनकी शिनाख्त कार दुर्घटना में शामिल तनिष्का तलरेजा पिल्लई के रूप में हुई. आखिरकार 4 दिनों की मशक्कत के बाद इस महिला के लापता शव की मिस्ट्री सुलझ सकी. ये भी पढ़ें - गणपति विसर्जन के दौरान भोपाल में नाव हादसा, अब तक 11 शव बरामद, बाकी की तलाश जारी आज रिलीज़ होगा PUBG Mobile का नौवां सीज़न, मिलेंगे खतरनाक वीपन और हेलीकॉप्टर।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

डिसक्लेमर :ऊपर व्यक्त विचार इंडिपेंडेंट NEWS कंट्रीब्यूटर के अपने हैं,
अगर आप का इस से कोई भी मतभेद हो तो निचे दिए गए कमेंट बॉक्स में लिखे।