कानपुर: नाबालिग छात्रा से रेप, पुलिस ने तीन दिन तक दर्ज नहीं किया मुकदमा

संक्षेप:

  • नाबालिग छात्रा से चाकू की नोंक पर रेप
  • तीन दिन बीत जाने के बाद भी नहीं दर्ज मुकदमा
  • मीडिया में खबर आने के बाद किया पुलिस ने मुकदमा दर्ज

कानपुर: यूपी में रेप के मामले रूकने का नाम नहीं ले रहे है। कानपुर देहात में नाबालिग छात्रा से चाकू की नोंक पर रेप का मामला सामने आया है। आरोप है, इस मामले को लेकर पुलिस लापरवाह का रवैया अपना रही है। घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने अभी तक कोई केस दर्ज नहीं किया है, लेकिन जब मामला मीडिया में आया तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। हालांकी अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

जानकारी के मुताबिक, मामला कानपुर देहात जिले के रसूलाबाद थाना क्षेत्र का है। जहां तीन दिन पहले थाना क्षेत्र रसूलाबाद के बिरूहन गांव में नाबालिक छात्रा को अकेला देखकर उसी गांव का रहने वाले रफीक उसके घर में घुस गया। आरोप है कि चाकू की नोंक पर आरोपी ने छात्रा से रेप किया और मामले की शिकायत पुलिस ने करने पर जान से मार डालने की धमकी देते हुए भाग गया।

नाबालिक छात्रा जब उसके चुंगल से छूटी तो डरी सहमी उसने अपनी दादी को पूरी बात बताई। बच्ची के माता-पिता किसी समारोह में औरेया गए हुए थे। जब पीड़िता के माता-पिता घर बापस आए तो पीड़िता ने उन्हें आपबीती बताई। इसके बाद लड़की के पिता उसे चौकी लेकर पहुंची और पुलिस को सारी बात बताई।इसके बाद भी चौकी बिरूहन पुलिस मामले को तीन दिन तक दबाती रही और अपराधी बेखौफ़ घूमता रहा।

ये भी पढ़े : GST Council की बैठक में फैसला, सैनिटरी नैपकिन पर खत्म जीएसटी


मामला मीडिया के संज्ञान में आया तो पुलिस ने आनन-फानन में मुकदमा पंजीकृत तो कर लिया लेकिन अभी तक इतनी बड़ी घटना को अंजाम देने के बाद भी आरोपी को पकड़ना मुनासिब नहीं समझा। वही पीड़िता के पिता ने बताया कि यदि हमें न्याय नहीं मिला तो हम आत्महत्या कर लेंगें।

Read more Kanpur News In Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के लिए
NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles