कानपुर में युवक का सिर मुंडवाकर सरेआम पिटाई, ये है मामला

संक्षेप:

  • कानपुर में एक वकीलों ने दी तालिबानी सजा
  • युवक का सिर, मूंछ और दाढ़ी के बाल मुड़वाए
  • तहरीर मिलने के बाद होगी कार्रवाई

कानपुरः उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने न्याय व्यवस्था पर ही सवालिया निशान खड़े कर दिए है। यहां काला कोट पहनकर न्याय की लड़ाई लड़ने वाले वकीलों ने सड़क पर ही एक युवक को तालिबानी सजा दे डाली। वकीलों ने एक युवक को सरेराह जमकर पीटा। इतना ही नहीं वकीलों ने युवक के सिर के आधे बाल, मूंछ और दाढ़ी भी मुड़वा दिए। इसके बाद काफी दूर तक सड़क पर घुमाया। वहां खड़े किसी शख्स ने इस पूरे वाक्य का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

क्या था मामला

उन्नाव के माखी क्षेत्र में रहने वाले चांद मोहम्मद का कानपुर में रहने वाली एक युवती से पिछले एक साल से चक्कर चल रहा था। पहले से शादीशुदा चांद ने युवती से मोबाइल फोन पर दोस्ती की और बाद में उसे शादी के सपने दिखा कर शारीरिक शोषण किया। आरोप है कि उसने युवती की अश्लील वीडियो क्लिप बना ली थी और इसके एवज में वह उससे एक लाख रुपए ले चुका था। चांद मोहम्मद युवती को ब्लैकमेल कर रुपए लेने आया था। युवती उसे रुपए देने के बहाने कचहरी परिसर में ले गई, जहां वकीलों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी।

ये भी पढ़े : युवती ने अश्लील वीडियो चैट कर बनाया एमएमएस, सोशल मीडिया पर वायरल करने की दी धमकी, मांगे 20 हजार रुपये


वकीलों ने दी तालिबानी सजा

वकीलों ने चांद मोहम्मद के आधा सिर, मूंछ और दाढ़ी को मुढ़वा कर अर्ध नग्न हालत में उसे क्षेत्र में घुमाया और उसकी जमकर पिटाई भी की। किसी तरह मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो वह चांद मोहम्मद को वकीलों से छुड़वा कर कोतवाली ले आई। चांद मोहम्मद का कहना है कि उसके युवती के साथ सम्बंध है। लेकिन शादीशुदा होने की बात उसने उसे पहले ही बता दी थी। चांद ने पुलिस को बताया कि एक लाख रुपए ब्लैक मेलिंग कर नहीं बल्कि उधार लिए हैं।

तहरीर मिलने के बाद होगी कार्रवाई

एसपी इस्ट अनुराग आर्या ने बताया कि युवती और युवक में दोस्ती थी। युवती ने युवक को मिलने के लिए बुलाया गया था। दोनों में कुछ बात चीत हुई उसके बाद लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। दोनों पक्षों को सूचना दे दी गई है। अभी किसी पक्ष से तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। बताया कि एक वायरल वीडियो भी सामने आया है जिसमें कुछ लोग युवक के बाल काट रहे है। अगर युवक की तरफ से उस मामले में कोई तहरीर मिलती है तो कार्रवाई की जायेगी।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Kanpur की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles