कानपुर में दारोगा की चाकू से गोद कर निर्मम हत्या

संक्षेप:

  • कानपुर में दारोगा का शव उनके आवास पर मिला 
  • किसी ने चाकू से गोद कर की  दर्दनाक हत्या 
  • पुलिस मामले की जांच में जुटी

कानपुरः सजेती थाना क्षेत्र में एक दरोगा को उनके आवास पर बदमाशों ने चाकुओं से गोद कर निर्मम हत्या कर दी। शव 24 घंटे से ज्यादा तक कमरे में पड़ा रहा। मंगलवार की देर शाम जब सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम से ड्यूटी पूरी कर मुंशी दारोगा से मिलने के लिए उनके घर गया तो शव देख उसके पैरों के तले से जमीन खिसक गई। उसने अलाधिकारियों को जानकारी दी।

आईजी रेंज, एसएसपी अखिलेश कुमार पुलिस फोर्स के फारेंसिक टी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।  पच्चा लाल गौतम (58) सजेती थाने में दारोगा(HCP) थे। उनका ट्रांसफर इटावा हो चुका था, लेकिन उन्होंने अभी वहां चार्ज न लेते हुए सजेती में ड्यूटी कर रहे थे।

मुख्यमंत्री का अहिरवां एयरपोर्ट पर मंगलवार को कार्यक्रम होने के कारण थाने में पुलिसकर्मीयों की संख्या आज रोज की तरह कम थी। उनके रिटायरमेंट में डेढ़ वर्ष शेष रहने के कारण उनकी ड्यूटी नहीं लगाई गई थी। मंगलवार शाम साढ़े छह बजे जब थाने के मुंशी अजय पाल परिसर स्थित उनके आवास में पहुंचे तो लाश देखकर दंग रह गए।

ये भी पढ़े : यूपी: पैसे देकर हो रही मनचाही पोस्टिंग, वाट्सअप चैट वायरल !


पच्चा लाल की चाकुओ से गोद कर निर्मम हत्या की गई थी। सूचना पर ,एसएसपी अखिलेश कुमार और एसपी ग्रामीण प्रद्युम्न सिंह फोरेंसिक टीम के साथ थाने पहुंचे। बाद में आईजी आलोक सिंह भी पहुंच गए। कमरे को घेरा बनाकर पड़ताल शुरू कर दी गई है । वहीं एसएसपी अखिलेश कुमार मीणा ने बताया की पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए सभी एंगल से जांच कर रही है।

पुलिस को कमरे से कई अहम सुराग हाथ लगे हैं और कुछ टीमे भी बनाकर टीम हरदोई के लिए भेज दी गई है। साथ ही आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है । मौके पर फारेंसिक टीम को भी बुलाकर सभी बिन्दुओ पर जांच करायी जा रही है मृतक पंच्चा लाल ने दो शादी की थी जिसके चलते इस एंगल से भी पुलिस जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस दावा कर रही कि मामले का खुलासा शीघ्र ही किया जायेगा l

Read more Kanpur News In Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के लिए
NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles