धोनी, रैना, हरभजन समेत ये खिलाड़ी मैदान पर नजर आये अपने बच्चों साथ

संक्षेप:

आईपीएल 2018 के फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर तीसरी बार चैंपियन बनी। हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 178 रन बनाए। जिसके जवाब में चेन्नई ने शेन वाटसन के शतक की बदौलत इस मैच को 9 गेंदें शेष रहते हासिल कर लिया।

इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में साल 2010 और 2011 का खिताब अपने नाम किया था, लेकिन दो साल के प्रतिबंध के बाद वापसी करने वाली चेन्नई इस बार IPL सीजन-11 की विजेता बनी।

ये भी पढ़े : मुजफ्फरनगर: 26 फरवरी से होगा डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट लीग का आयोजन


जीत के जश्न में डूबे CSK के खिलाड़ियों के अलावा उनके बच्चों का जोश भी देखने लायक था। धोनी, रैना, भज्जी समेत कई खिलाड़ी मैदान पर अपने छोटे-छोटे बच्चों के साथ जीत की खुशी मनाते दिखे।

परिवार के साथ जीत का जश्न मनाने में टीम के सीनियर खिलाड़ी भी पीछे नहीं रहे। हरभजन सिंह और सुरेश रैना तो अपनी-अपनी पत्नियों को लिए ट्रॉफी के साथ पोज देते नजर आए। साथ में भज्जी की बेटी हिनाया और रैना की बेटी ग्रासिया भी नजर आईं।

धोनी की पत्नी साक्षी और बेटी जीवा तो CSK का लगभग हर मैच देखने के लिए पवेलियन में मौजूद रहती हैं, लेकिन आज का दिन उनके लिए खास रहा क्योंकि जीवा के पापा धोनी की कप्तानी में टीम ने खिताब जीता है।

भारतीय खिलाड़ियों का परिवार उनके साथ था, ऐसे में विदेशी खिलाड़ी कैसे पीछे रह जाते। दक्षिण अफ्रीकी स्पिनर इमरान ताहिर भी अपने बेटे जिबरान के साथ दिखे।
रैना की बेटी ग्रासिया और धोनी की बेटी जीवा के बीच गहरी दोस्ती है और कई मौकों पर दोनों को साथ मस्ती करते देखा गया है।

चेन्नई की जीत के पीछे खिलाड़ियों के परिवार का भी अहम रोल रहता है। इसी वजह से हर खुशी और गम के मौके पर खिलाड़ियों के परिवार उनके साथ दिखते हैं। मुरली विजय से लेकर CSK के कोच एल बालाजी भी अपने परिवार के साथ जश्न का जश्न मनाते देखे जा सकते हैं।

धोनी की बेटी जीवा को तो बाकी बच्चों के साथ खेलते देखा गया। कैप्टन कूल की बेटी यहां मस्ती के मूड में दिखी।  जीत के बाद कप्तान धोनी का पूरा परिवार IPL ट्रॉफी के साथ नजर आया। फ्रेम में धोनी और साक्षी काफी खुश दिख रहे हैं।

 

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Kanpur की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।