कानपुर ब्लू वर्ल्ड थीम पार्क में नशे में धुत युवतियों ने किया हंगामा, महिला बाउंसर्स से की मारपीट

संक्षेप:

  • नशे में धुत युवतियों का ब्लू वर्ल्ड पार्क में हंगामा
  • महिला बाउंसर्स ने गेट पर रोका तो मारपीट की
  • बोले थानाध्यक्ष- तहरीर मिली तो जांच कर की जाएगी कार्रवाई

कानपुर: कानपुर के बिठूर स्थित ब्लू वर्ल्ड थीम पार्क के बाहर शनिवार को शराब के नशे में धुत तीन युवतियों ने जमकर हंगामा किया। पार्क के भीतर जाने से रोकने पर वे प्रवेश द्वार पर खड़ी महिला बाउंसर्स से भिड़ गईं। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई।

पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही तीनों युवतियां वहां से खिसक गईं। युवतियों और महिला बाउंसर्स में मारपीट का वीडियो वायरल हो गया है। ब्लू वर्ल्ड थीम पार्क घूमने पहुंची तीन युवतियों को प्रवेश द्वार पर तैनात महिला बाउंसर्स ने भीतर जाने से रोक दिया। उन्हें शक था कि युवतियां नशे में हैं। इन आरोपों को गलत बताते हुए वे युवतियां हंगामा करने लगी। इस पर पार्क प्रबंधन ने युवतियों की ब्रीथ एनालाइजर से जांच कराई। उनके नशे में होने की पुष्टि हुई।

इसके बाद युवतियों ने अपना रसूक और धनाढ्य होने का दावा करते हुए महिला बाउंसरों से गाली-गलौज शुरू कर दी। देखते ही देखते युवतियों और महिला बाउंसर्स में मारपीट हो गई। करीब आधे घंटे तक युवतियों ने वहां हंगामा किया। भीड़ बढ़ती देख वे वहां से खिसक गई।

ये भी पढ़े : जानिए एसबीआई ने परीक्षार्थियों को क्यों किया आगाह


बिठूर के थानाध्यक्ष शैलेंद्र सिंह का कहना है कि ब्रीथ एनालाइजर से जांच कराने पर युवतियों के नशे में होने की पुष्टि हुई। उनकी काफी तलाश की गई लेकिन कुछ पता नहीं चला। अगर तहरीर मिलेगी तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Read more Kanpur News In Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के लिए
NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles