कानपुरः दरोगा की टोपी लगाकर फेसबुक पर डाली फोटो, पहुंचा हवालात

संक्षेप:

  • दरोगा की टोपी लगाकर डाली फोटो
  • फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल
  • युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

कानपुरः दरोगा की टोपी लगाकर उसकी बुलेट पर बैठ कर फोटो फेसबुक पर पोस्ट करना एक युवक को भारी पड़ गया। कुछ लोगों ने इसे पुलिस की गरिमा के खिलाफ बता कर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद पुलिस के आलाधिकारियों ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। जिसके बाद युवक हवालात पहुंच गया।

दरअसल गोविन्द नगर थाने की रतनलाल नगर चौकी इंचार्ज में दबौली में रहने वाले एक युवक कपिल वर्मा का काफी आना जाना है। बताया जा रहा है कि युवक कपिल चौकी इंचार्ज भूपेंद्र गौतम का खास है। कपिल ने कुछ दिनों पहले अपनी फेसबुक पर अपनी एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें वो दरोगा की कैप लगाए हुए है और चौकी के बाहर खड़ी दरोगा की खड़ी बुलेट पर बैठा है।

ये भी पढ़े : संभल में ऑनर किलिंग का मामला, पेड़ से लटका मिला प्रेमी युगल का शव

कपिल के फोटो पोस्ट करने के बाद बहुत स लोगो ने इ से गलत बताते हुए इस फोटो को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल कर दिया। कुछ लोगों ने इस फोटो को पुलिस के आलाधिकारियों को टैग कर ट्वीट भी कर दिया। जिसके बाद लोगों ने इस गलत बतना शुरू कर दिया।

इस वायरल हो रही फोटो का अधिकारियों ने गुरुवार को संज्ञान मे लिया और इस युवक पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए। जिसके बाद गोविन्द नगर पुलिस ने कपिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया और उसे गिरफ्तार कार लिया।

एसपी साउथ ने बताया कि कपिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उस गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच चल रही है और अगर इसमें कोई पुलिसकर्मी दोषी पाया जाता है तो उनके विरुद्ध भी कार्रवाई की जाएगी।

Read more Kanpur News In Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के लिए
NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles