कन्नौज चौकी इंचार्ज ने कहा- किसी को भी मिट्टी में मिला सकता है दारोगा

संक्षेप:

  • चौकी इंचार्ज राजेश कुमार का कहना है
  • धरती पर सबसे ताक़तवर दारोग़ा होता है
  • दारोग़ा किसी को भी मिट्टी में मिला सकता है

कानपुरः कन्नौज पुलिस का एक अलग रंग देखने को मिला है. लगातार चर्चाओं में रहने वाली कन्नौज पुलिस के एक दबंग चौकी इंचार्ज ने ग्रामीणों को धमकाते हुए खुद को एसपी और सुप्रीम कोर्ट से ऊपर बता डाला. चौकी इंचार्ज राजेश कुमार का कहना है, “इस धरती पर सबसे ताक़तवर दारोग़ा होता है. राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और मुख्य मंत्री सिर्फ़ आदेश दे सकता है. दारोग़ा तो किसी को भी मिट्टी में मिला सकता है“

वो यहीं नहीं रुके उन्होंनं आगे कहा कि हम चाहे तो पूरी पीढ़ी खराब कर दें और कई की कर चुके हैं, अच्छे अच्छे रईसों को सबक सिखा दिया. 302 के मुजरिम को बाहर से जमानत देने की ताकत रखते हैं सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच सकते हैं. सीएम पीएम राष्ट्रपति आदेश दे सकते हैं, कार्यवाही नहीं कर सकते, जिसको चाहे पल भर में मिट्टी में मिलाने की ताकत रखते है, दरोगा को मजिस्ट्रेट से अधिक पावर है. मजिस्ट्रेट सिर्फ 151 की धारा में जमानत दे सकते हैं.

मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के नेरा गांव का है. दबंग चौकी इंचार्ज राजेश कुमार अपने सिपाही के मकान मालिक और किराएदार के बीच के विवाद को लेकर घटना स्थल पर गए थे. जिसके बाद मानीमऊ चौकी में तैनात दरोगा राजेश कुमार पीड़ितों को ही धमकाने लगे जिसका वीडियो पीड़ितों ने बना लिया. पीड़ितों की मानें उन्होंने मकान का बैनामा कराया था लेकिन जिसने मकान बेचा वह उनको कब्ज़ा नहीं दे रहा था, जब उन्होंने घर खाली करवाकर उसमें ताला डाल दिया तो दरोगा ने घर का ताला तोड़वाकर फिर उसको कब्ज़ा दिलवा दिया और उल्टा दरोगा उसके परिवार को धमकाने लगे.

ये भी पढ़े : जानिए एसबीआई ने परीक्षार्थियों को क्यों किया आगाह


Read more Kanpur News In Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के लिए
NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles