केजरीवाल मर्डर मिस्ट्रीः क्राइम ब्रांच की टीम ने किया खुलासा

संक्षेप:

  • क्राइम ब्रांच की टीम ने किया खुलासा
  • पड़ोसी ही निकला कातिल
  • अकेला पाकर वारदात को दिया अंजाम

कानुपरः कोहना क्षेत्र के तिलकन गर निवासी शेयर कारोबारी अरुण केजरीवाल की पत्नी निशा की हत्या के आरोपी को अरेस्ट कर लिया। पुलिस की पूछताछ के दौरान उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने लूट और आला- ए- कत्ल हथौड़ी से मर्डर किया था। उसे बरामद कर इस हाई प्रोफाइल हत्याकांड का आनन-फानन में खुलासा करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया। आईजी जोन अलोक कुमार ने बताया कि ये मर्डर लूट के लिए किया गया। आरोपी ने पहले निशा केजरीवाल के सिर पर हथौड़ी से वार कर बेहोश कर दिया और फिर अलमारी में रखे जेवरात पैसे एक बैग में भरे। इसके बाद पुलिस के डर के चलते उसने चाकू से निशा के शरीर पर पूरे 22 वार कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के हाई प्रोफाइल मर्डर के खुलासे के बाद लोगों को पुलिस की कहानी गले नहीं उतर रही। क्योंकि रईस बाप का बेटा लुट के चलते इतना भयावह कांड को अंजाम कैसे अकेले दे सकता है।

क्राइम ब्रांच की टीम ने किया खुलासा

थाना कोहना क्षेत्र के जेपी कम्पाउण्ड रानीघाट में रहने वाले मोबाइल के बड़े व्यापारी अरुण केजरीवाल का एक बेटा और दो बेटियों के अलावा परिवार में पत्नी निशा थी। एक बेटी लखनऊ में नौकरी करती है दूसरी कानपुर में एक स्कूल में टीचर है और बेटा पिता के व्यापार में हाथ बटाता है। बीते बुधवार को छोटी बेटी के स्कूल छूटने के बाद घर पहुंची तो घर के अंदर का मंजर देख उसकी चीख निकल गई। मां का रक्तरंजित शव फर्श पर पड़ा था और पूरे कमरे में खून फैला था। अंदर कमरे में अलमारी खुली पड़ी थी जिसमें से नकदी और जेवर गायब थे। सूचना पर पहुंचे पुलिस के अधिकारी , डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीमों ने बारीकी से जांच की लेकिन घटना का कोई भी क्लू नहीं मिल पा रहा था। आईजी कानपुर रेन्ज आलोक सिंह ने अपनी क्राइम ब्रांच टीम को भी जिले की पुलिस टीमों के साथ घटना के खुलासे के लिए लगा दिया था, जिसमे आज आईजी की क्राइम ब्रांच टीम को बड़ी सफलता मिली जिसको देख सुन कर सभी के होश उड़ गए।

ये भी पढ़े : युवती ने अश्लील वीडियो चैट कर बनाया एमएमएस, सोशल मीडिया पर वायरल करने की दी धमकी, मांगे 20 हजार रुपये


पड़ोसी ही निकला कातिल

हाई प्रोफ़ाइल निशा केजरीवाल की नृशंस हत्या उनके बंगले के सामने रहने वाले बड़े व्यापारी के इकलौते लड़के आदित्य नारायण उर्फ़ राघव ने की थी। राघव के पिता पुनीत सिंह की शहर में तीन मूवी (रूपम , सत्यम और नारायण) हॉल के अलावा और भी व्यवसाय हैं। राघव भी पढ़ने में अव्वल था और क्लैट की परीक्षा पास करके मुंबई से एलएलबी कर रहा था सेमेस्टर की परीक्षा के बाद एक महीने के लिए कानपुर आया था। आईजी कानपुर आलोक सिंह ने बताया कि मुंबई में पढ़ाई के दौरान हत्यारा राघव नशे का लती हो गया था। अफीम , गांजा और स्मैक के लती राघव की मुंबई में रहने के दौरान काफी उधारी हो गई थी और परिवार वाले भी राघव के नशे के बारे में जान कर उसको पैसा देने से कतराने लगे थे। कानपुर आने के दौरान राघव के पास मुंबई से उधारी वापस करने के लिए फोन आने लगे जिससे परीशान होकर राघव ने इस खौफनाक घटना को अंजाम देने का मन बना डाला।

अकेला पाकर वारदात को दिया अंजाम

आईजी कानपुर आलोक सिंह ने बताया कि राघव काफी दिनों से मृतका निशा के मकान की रेकी कर रहा था जिससे उसको सभी के आने जाने का समय पता था। बीते बुधवार को राघव ने जब अरुण केजरीवाल अपने बेटे के साथ अपने शोरूम चले गए और बेटी अपने स्कूल तब राघव ने अकेले आकर डोर बेल बजाई। मृतका निशा राघव को पहचानती थी तो उन्होंने दरवाजा खोल दिया। राघव अंदर आकर हथौड़ी से निशा के सिर पर वार किया जिससे वो बेहोश हो गई। बेहोश होने के बाद राघव ने अलमारी खोल कर एक लाख चालीस हज़ार रुपए, एक सोने का हार, दो चाँदी के सिक्के और एक मोती की माला चुरा ली। लेकिन फिर राघव को ख्याल आया कि निशा होश में आने के बाद भंड़ा फोड़ सकती है तो उसने अपनी पहचान छुपाने के डर से हथौड़े से निशा के सिर पर कई वार किये और चेहरे पर चाकू से भी वार कर उसको मौत के घात उतार दिया और दूसरे ही दिन फ्लाइट पकड़ कर मुंबई भाग रहा था।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Kanpur की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles