कानपुर में बसपा नेता की बेटी से रेप के बाद हत्या

संक्षेप:

  • बसपा नेता की बेटी से रेप के बाद हत्या
  • मौके पर पहुंची पुलिस
  • शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

कानपुर: घाटमपुर से बसपा के पूर्व ब्लाक प्रमुख रामकेश शंखवार की बेटी की संदिग्ध परिस्थियों में बॉडी मिलने हडकंप मच गया। मृतका के परिजनों का आरोप है कि गांव के ही एक युवक ने पहले रेप किया इसके बाद उसकी हत्या कर दी। हाईप्रोफाइल मामले को देखते हुए पुलिस हरकत में आ गई, मौके पर पहुंची पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरिक्षण किया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं जिस युवक पर परिजनों ने आरोप लगाया वह उसका परिवार गांव से फरार हो गया है। एसएसपी अखिलेश कुमार ने स्वयं घटना स्थल पर पहुंच कर पूरे मामले को संज्ञान में लिया।

सजेती थाना क्षेत्र के कुटरा मकनपुर गांव में रहने वाले बहुजन समाज पार्टी के कद्दावर नेता और पूर्व ब्लाक प्रमुख रामकेश शंखवार सक्रिय राजनीति में है। परिवार में पत्नी कुष्मा देवी तीन बेटियों और दो बेटों के साथ रहते है। इनकी बड़ी बेटी अलंकृता (19) बीएससी फर्स्ट इयर की छात्रा थी। शुक्रवार सुबह अलंकृता का शव उस घर में मिला जहां पर बसपा नेता के जानवर बांधे जाते थे।

जानकारी के मुताबिक अलंकृता का गांव में रहने वाले रमेश निषाद के बेटे मुकेश से अफेयर था। अलंकृता और मुकेश का अफेयर बीते ढाई साल से चल रहा था जिसकी जानकारी लगभग सभी ग्रामीणों को थी। मुकेश गांव में ही कोचिंग पढ़ता था और कम्पटीशन की तैयारी कर रहा था। लेकिन दोनों ही परिवारों को इस सम्बन्ध से ऐतराज था और इसका विरोध करते थे, लेकिन इसके बावजूद भी दोनों का चोरी चुपके मिलना मिलते थे।

रामकेश शंखवार के मुताबिक बेटी की रेप के बाद हत्या की गई है, वहीं मृतका के चचेरे भाई का कहना है कि गांव के ही युवक ने इस घटना को अंजाम दिया है। पहले उसके साथ रेप किया गया है। इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई है। वहीं परिजन पूरे घटना क्रम से कुछ बोलने से इंकार कर रहे है।

सजेती थानाध्यक्ष लोकेन्द्र पाल के मुताबिक रामकेश शंखवार की बेटी का शव उनके ही घर के बाड़े में मिली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है मृतका के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा लिखा जा रहा है। इसके साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह स्पष्ट हो पायेगी। फ़िलहाल घटना की जांच की जा रही है।

Read more Kanpur News In Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के लिए
NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles

Leave a Comment