सीएम योगी पहुंचे कानपुर, मंत्री सतीश महाना के पैरों पर गिरा सीएम की फ्लीट की गाड़ी का पुलिसकर्मी

संक्षेप:

  • सीएम योगी पहुंचे कानपुर
  • फ्लीट की गाड़ी ने कैबिनेट मंत्री सतीश महाना की कार में मारी टक्कर
  • मंत्री सतीश महाना के पैरों पर गिर पुलिसकर्मी ने मांगी माफी

कानपुर: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भारतीय जनता युवा मोर्चा कार्यसमिति का उद्घाटन करने कानपुर पहुंचे. इस दौरान बीजेपी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.

कार्यक्रम में प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल सहित कई अन्य नेतागण मौजूद रहें. भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से पांच सत्रों में होने वाली एक दिवसीय कार्यसमिति का उद्घाटन करने कानपुर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ को गार्ड आॅफ आॅनर दी गई. इसके बाद सीएम योगी ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं में खासा जोश देखने को मिला.

शहर के मोतीझील स्थित लाजपत भवन में आयोजित इस कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया. इस एक दिवसीय कार्यसमिति में अब तक के हुए कार्यक्रमों की समीक्षा के साथ लोकसभा 2019 को सफल बनाने के एजेंडे पर भी चर्चा होगी. कार्यसमिति का समापन डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडेय करेंगे. सीएम योगी कार्यक्रम में लगभग एक घंटे बीताने के बाद हेलीकॉप्टर से कौशाम्बी के लिए रवाना होंगे.

ये भी पढ़े : राम दरबार: 350 मुस्लिमों की आंखों में गरिमयी आंसू और जुबां पर श्री राम का नाम


इससे पहले कानपुर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फ्लीट में गाड़ी चलाने वाले ड्राइवर की गाड़ी से कैबिनेट मंत्री सतीश महाना की कार में टक्कर लग गई। टक्कर लगने से भड़के सतीश महाना और उनके सहयोगियों ने ड्राइवर को जमकर फटकार लगाई। इतना ही नहीं मंत्री के समर्थकों ने ड्राइवर से मंत्री के जबरन पांव छूने को कहा। ड्राइवर ने पैर छूकर माफी मांगी जिसके बाद मामला शांत हुआ।

घटना सोमवार की है। कानपुर के मोतीझील के लाजपत भवन में भारतीय जनता युवा मोर्चा (बीजेवाईएम) की कार्य समिति की बैठक का आयोजन किया गया था। इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे थे। 

मुख्यमंत्री के पहुंचने के कुछ देर बाद वहां कैबिनेट मंत्री सतीश महाना पहुंचे। बताया जा रहा है कि लाजपत भवन के आसपास दर्जनों गाड़ियां खड़ी थीं। आलम यह था कि लोगों को पार्किंग की जगह नहीं मिल रही थी। लोग किसी तरह गाड़ियां बचाकर निकाल रहे थे। 

सतीश महाना की कार में एक सफेद रंग की कार से टक्कर लग गई। टक्कर के बाद गुस्साए सतीश महाना ड्राइवर पर भड़क गए। हालांकि उन्हें बताया गया कि वह कार सीएम के फ्लीट की है लेकिन वह ड्राइवर पर बरसने लगे। उनके समर्थकों ने भी ड्राइवर को खूब खरीखोटी सुनाई। आखिर ड्राइवर ने मंत्री के पैर छूकर माफी मांगी लेकिन उनका गुस्सा कम नहीं हुआ और वह वहां से पैदल ही कार्यक्रम स्थल तक गए। इस घटना का विडियो वायरल हो रहा है। 

वहीं ड्राइवर ने बताया कि मुख्यमंत्री का काफिला अंदर चला गया था। अंदर जगह बहुत कम थी। वह जगह बनाने के लिए वहां से गाड़ी हटा रहा था तभी अचानक मंत्री की गाड़ी आ गई और वह थोड़ा से छू गई जिसके बाद विवाद शुरू हो गया। खासबात यह है कि यह ड्राइवर यूपी पुलिस का सिपाही है और उस समय वह पुलिस की वर्दी में था। 

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Kanpur की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles