उन्नाव में महिला के साथ बदसलूकी और ब्लैकमेलिंग की कोशिश, वीडियो वायरल

संक्षेप:

योगी राज में अपराधों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। मामला इस बार यूपी के उन्नाव जिले का है। हाल ही में एक ऐसा वीडियो फेसबुक और व्हाट्सएप पर वायरल हो रहा है जिसमें तीन लड़के एक महिला के साथ अभद्रता और अश्लीलता करते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो किसी जंगल में महिला के साथ छेड़छाड़ करते हुए बनाया गया और महिला को बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

इस वीडियो में तीन बदमाश एक महिला से बदसलूकी कर रहे हैं। ये बदमाश महिला से छेड़छाड़ करते नजर आ रहे हैं। ये बदमाश महिला को ब्लैकमेल करने की धमकी दे रहे हैं। बदमाश महिला को उठाकर एक सूनसान जगह पर ले जाते हैं और वहां उससे जबरस्ती करने की कोशिश करते है। लड़के महिला को उसके बालों से खींचते हैं और उससे अभद्र भाषा में बातचीत करते हैं। महिला वीडियो बनाने का विरोध करती है लेकिन ये तीनों लड़के उसके साथ हैवानियत करते हैं। गंगाघाट पुलिस ने वायरल वीडियो संज्ञान में ले लिया है।

वहीं इस मामले में उन्नाव के एसपी अनूप सिंह का कहना है कि एक वीडियो जिसमें 3 लड़के एक महिला से छेड़छाड़ कर रहे हैं, वायरल हो रहा है। हम वीडियो के स्रोत को खोजने की कोशिश कर रहे हैं। हमारी टीम इस पर काम कर रही है। हम आरोपियों तक जल्दी पहुंचकर उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेंगे।

ये भी पढ़े : कुशीनगर: पिता ने की पत्नी समेत दो बच्चों की हत्या और फिर की खुदकुशी


जानकारी के मुताबिक, पीड़िता ने अब तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है. लेकिन वीडियो में दिख रहे तीन बदमाशों को पुलिस सरगर्मी से तलाश रही है। पुलिस का कहना है वायरल हो रहे इस वीडियो की वो जांच करा है। पुलिस ये पता लगा रही है कि वीडियो किस तारीख का है और कहां का है। साथ ही वीडियो में दिख रहे तीनों आरोपियो की भी पहचान कराई जा रही है. जैसे ही इस मामले में कोई पुख्ता सबूत मिलते हैं, तो आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Read more Kanpur News In Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के लिए
NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles