विनोद कांबली की पत्नी ने सिंगर अंकित तिवारी के पिता को मारा घूसा, FIR दर्ज

संक्षेप:

  • कांबली ने लगाया पत्नी से छेड़छाड़ का आरोप
  • अंकित के भाई का आरोप, पिता को मारा मुक्का
  • `विडियो बना रहे लोगों को कांबली ने भगाया`

मुंबई के चर्चित इनऑर्बिट मॉल में उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया जब पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली और बॉलिवुड गायक अंकित तिवारी के परिवार के बीच झगड़ा हो गया। दरअसल, रविवार के दिन भीड़भाड़ वाले मॉल में विनोद की पत्नी ऐंड्रिया को किसी व्यक्ति ने गलत तरीके से छुआ। ऐंड्रिया ने आरोप तिवारी के पिता पर लगाया जबकि तिवारी के बड़े भाई और खुद एक संगीतकार अंकुर ने विनोद और ऐंड्रिया पर बिना बात मारपीट करने का आरोप लगाया है। बांगुर नगर पुलिस ने अंकुर की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

कांबली ने लगाया पत्नी से छेड़छाड़ का आरोप

कांबली ने हमारे सहयोगी अखबार मुंबई मिरर को बताया कि रविवार को जब वह अपने परिवार के साथ मलाड स्थित इनऑर्बिट मॉल के गेम जोन में थे, तभी उनकी पत्नी ने किसी शख्स को उन्हें गलत तरीके से छूते हुए पकड़ लिया। बाद में उस शख्स के साथ दो आदमी आए और उनकी पत्नी पर हमला करने की कोशिश की। कांबली ने जब उनसे पीछे हटने को कहा तो उन्होंने कहा कि वह जानते नहीं हैं कि वे कौन हैं। कांबली ने घटना के बारे में ट्वीट किया, जिसके बाद बांद्रा पुलिस स्टेशन से एक अफसर उनके घर पहुंचा।

ये भी पढ़े : भोजपुरी के सुपरस्टार निरहुआ की फिल्म " नाच बैजु नाच " का ट्रेलर लॉन्च


अंकित के भाई का आरोप, पिता को मारा मुक्का

उधर, अंकित तिवारी के बड़े भाई अंकुर तिवारी ने बताया है कि उनके 59 वर्षीय रिटायर्ड बैंककर्मी पिता उनकी बेटी को लेकर अपने एक दोस्त के साथ गेम जोन में गए थे। उन्होंने अंकुर को बताया कि उन्होंने वहां विनोद कांबली को देखा और जैसे ही वह एक महिला के पास से गुजरे उन्हें पंच मार दिया गया।

तिवारी ने बताया कि उनके पिता काफी देर तक संभल नहीं सके। उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि उन्हें मुक्का मार दिया गया है और एक महिला जोर-जोर से चिल्लाकर उन पर आरोप लगा रही है कि उन्होंने उसे गलत तरीके से छुआ है। उन्होंने अपने पिता से महिला को पहचानने के लिए कहा तो पता चला कि वह कांबली की पत्नी हैं।

`विडियो बना रहे लोगों को कांबली ने भगाया`

अंकुर ने बताया कि उन्होंने कांबली से बात करने की कोशिश की लेकिन उन लोगों ने उनके साथ भी बदतमीजी की। ऐंड्रिया ने कथित तौर पर उन्हें सैंडल से मारने की धमकी भी दी। उन्होंने आरोप लगाया कि घटना का विडियो बना रहे लोगों पर भी कांबली ने गुस्सा किया और अभद्रता की। यहां तक कि एक महिला को तो उन्होंने दौड़ा लिया। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने पुलिस को फोन करने की कोशिश की तो कांबली ने उनसे फोन छीन लिया। उन्होंने बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में शाम 4:30 बजे शिकायत दर्ज कराई।

अंकुर की शिकायत पर केस दर्ज

बांगुर नगर पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर विनय बाने ने तिवारी की ओर से कांबली और उनकी पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराए जाने की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, जिसके बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मामले में गैर संज्ञेय अपराध का केस दर्ज कर लिया गया है। उधर, कांबली का कहना है कि विडियो बना रहे लोगों को देखकर वह इसलिए नाराज हो गए क्योंकि जब उनकी पत्नी के साथ अभद्रता की जा रही थी, उस वक्त लोग विडियो बनाने में व्यस्त थे और मजे ले रहे थे।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Kanpur की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।