भीखनपुर में तालाब के विवाद का मामला, दबंगों ने महिला को डुबो कर फिर सड़क पर घसीटकर पीटा, वीडियो हुआ वायरल

संक्षेप:

  • भीखनपुर में तालाब के विवाद में महिला की पिटाई।
  • दबंगों ने महिला को तालाब में फिर सड़क पर घसीट कर पीटा।
  • वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन में आई पुलिस।

लखनऊ. लखनऊ में निगोहां के भीखनपुर गांव में तालाब के विवाद में दबंगों ने पड़ोसी महिला रीमा देवी को तालाब में डूबो-डूबो कर मारा। फिर बाहर निकलने पर उसे और एक अन्य महिला को सड़क पर घसीटकर पीटा। पीड़िता थाने पहुंचकर दबंग के खिलाफ शिकायत की तो पुलिस ने टालमटोल का रवैया अख्तियार किया। इसकी जानकारी होने पर बुधवार को दोबारा दबंगों ने महिला व उसके परिजनों को घर से खींचकर मारापीटा। वारदात से पूरा परिवार दहशत में है। पूरा परिवार घर में कैद हो गया है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्य की तलाश में दबिश दे रही है।

शिकायत पर पुलिस ने नहीं लिया कोई एक्शन

भीखनपुर निवासी रीमा देवी के मुताबिक गांव के बाहर उनका एक तालाब है। तालाब में उन्होंने सिंघाड़े की बेढ़ लगा रखी है। आए दिन तालाब में पड़ोसी अमित अपने जानवार कुदा देता है। जिससे फसल का नुकसान होता है। मंगलवार दोपहर अमित के जानवर तालाब में फसल का नुकसान कर रहे थे। शिकायत की तो अमित ने खींचकर पीटना शुरू कर दिया। शोर सुनकर अमित का भाई विक्की, अर्पित और कल्लू व अन्य लोग आ गए। उन्होंने तालाब में ही डुबो-डुबो कर लात घूसों से पीटा। इसके बाद तालाब के बाहर खींचकर लाए। सड़क पर घसीट कर मारा। गांव वालों के विरोध पर वह भाग निकले। हमले से कमर, पेट और पीठ पर गंभीर चोटे आयी हैं। पीड़िता तहरीर लेकर निगोहा थाने पहुंची तो पुलिस ने टरका दिया। सुनवाई नहीं की उल्टा आरोपितों का पक्ष लेने लगी। इस पर हताश होकर लौट आयी।

ये भी पढ़े : युवती ने अश्लील वीडियो चैट कर बनाया एमएमएस, सोशल मीडिया पर वायरल करने की दी धमकी, मांगे 20 हजार रुपये


घर में घुसकर की मारपीट, लूटे पैसे व सोने का लॉकेट

बुधवार को इसकी जानकारी अमित और उसके घरवालों को हुई। शाम को अमित और उसके भाई गाली-गलौज करते हुए घर में घुसे। पीड़िता के मुताबिक अमित और उसके भाइयों ने हमला बोल दिया। उसे और बेटी को पीटने लगे। घर के बाहर खींचकर पीटना शुरू कर दिया। दबंगों ने तीन हजार रुपये और सोने का लाकेट भी लूट लिया। धमकी दी कि अगर अब पुलिस के पास शिकायत की तो जान से मार देंगे। सीओ निगोहां सोमेंद्र विश्वास ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर चार आरोपितों के खिलाफ एक दिन पूर्व एफआईआर दर्ज हुई थी। आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक को गिरफ्तार किया है। जबकि अन्य की तलाश की जा रही है।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Lucknow की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles