हयात होटल मामला: बंदूक लहराने वाले आशीष पांडे पर मुदकमा दर्ज, चाचा ने किया बचाव

संक्षेप:

  • हयात होटल के बाहर बंदूक लहराने का मामला
  • आशीष पांडे के खिलाफ मुकदमा दर्ज
  • आशीष के चाचा का आया बयान

लखनऊ: दिल्ली के हयात होटल के बाहर 14 अक्टूबर को बाहर बंदूक लहराने के मामले में अब आरोपी आशीष पांडे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. ये बात अकबरपुर के एसपी अशोक कुमार ने बताई. उन्होंने बताया कि इस मामले में दिल्ली और लखनऊ पुलिस की पूरी मदद की जाएगी.

दरअसल लखनऊ का रहने वाला युवक दिल्ली के होटल हयात में नशे में धुत होकर घुसता है. वह जबरन लेडीज टॉयलेट में घुस जाता है, जब एक लड़की विरोध करती है. तो वह उससे झगड़ा करने लगता है. इस बीच वह पिस्टल निकालकर युवती और उसके बॉयफ्रेंड को भी धमकाता है.

शख्स का नाम आशीष पांडेय है. उसके पिता राकेश पांडेय अंबेडकर नगर में बीएसपी के सांसद रह चुके हैं और उन पर भी कई केस चल रहे हैं. होटल हयात में बंदूक लहराकर धमकाने वाले आशीष पांडे का रियल स्टेट का बिजनेस है. बताया जा रहा है कि आरोपी लेडीज टॉयलेट में घुसा तो लड़़की विरोध करने लगी. जो इस शख्स को नागवार गुजरा और वहीं झगड़ा शुरू हो गया. ये झगड़ा बाहर तक जारी रहा.

ये भी पढ़े : राम दरबार: 350 मुस्लिमों की आंखों में गरिमयी आंसू और जुबां पर श्री राम का नाम


इस पर पूर्व विधायक पवन पांडे और आशीष के चाचा का बयान आया है. उन्होंने अपने भतीजे का बचाव किया है. पूर्व विधायक पवन पांडे ने कहा कि गाड़ी के अंदर जो लड़की बैठी थी वह यूके की रहने वाली है. उसने ही वीडियो अपने बॉयफ्रेंड को दिया है और उसी के बॉयफ्रेंड ने इस वीडियो को वायरल किया है. वाड्रा पहली बार इस मामले में बोल रहे हैं और ट्वीट कर रहे हैं यह समझ से परे लग रहा है. अगर वाड्रा को चिंता ही थी तो महिलाओं के ऊपर और भी अपराध हो रहे हैं या वर्तमान घटनाएं देश में हो रही हैं, उस पर राबर्ट वाड्रा क्यों नहीं बोलते? क्यों नहीं ट्वीट करते हैं वही बता सकते हैं आखिर  इसमें ही क्या है?

पूर्व विधायक पवन पांडे ने यह भी कहा कि कांग्रेस के विधायक का लड़का गौरव सिंह उस समय बाथरूम में था. उन्होंने कहा कि आपत्तिजनक स्थिति में कांग्रेस के विधायक का लड़का था. रॉबर्ट वाड्रा ने इस बारे में ट्वीट किया है और हो सकता है कि कांग्रेस के विधायक से उनका कुछ व्यक्तिगत संबंध हो. आशीष ने लड़कियों की जब चिल्लाने की आवाज सुनी तो वह उन लड़कियों की आवाज सुनने के बाद ही बाथरूम की तरफ गया था और आशीष तो लड़कियों के पक्ष में ही गया था.

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Lucknow की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles