मरने के बाद भी आसिफा को नोंच रहे दरिंदे, पोर्न साईट पर सबसे ज्यादा किया सर्च

संक्षेप:

  • लाखों दरिंदे देखना चाहते हैं आसिफा के वीडियो
  • पोर्न साईट पर सबसे ज्यादा किया सर्च
  • लोग वीभत्स गैंगरेप को लेकर चिंतित है

कठुआ में गैंगरेप करने के बाद जिस मासूम बच्ची की हत्या कर दी गई, उसका नाम Porn वेबसाइट्स पर टॉप ट्रेंडिंग में है। ये कितनी शर्मनाक बात है, भारत समेत दुनियाभर के देशों के लिए।

ये कितनी दुखद बात है कि जिस मासूम का किडनैप, गैंगरेप और हत्या कर दिया जाता है, उसे पॉर्न वेबसाइट्स पर सर्च किया जाता है और ऐसे कंज्यूमर की संख्या इतनी ज्यादा होती है कि उस मासूम पीड़ित का नाम पॉर्न वेबसाइट्स पर टॉप ट्रेंडिंग में आ जाता है।

इस बात से ये जाहिर होता है कि हम जिस समाज में रह रहे हैं, वो किस हद तक संवेदनरहित हो चुका है। ये बहुत बड़ी सामाजिक विकृति और बीमारू स्थिति है।

ये भी पढ़े : रायबरेली: कुल्हाड़ी से बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष की हत्या, पार्टी कार्यकर्ताओं का हंगामा


अगर इसकी पड़ताल और तह में की जाती है तो हमें मिलता है कि पॉर्न वेबसाइट्स पर ना केवल कठुआ रेप पीड़ित का नाम, बल्कि उसके नाम के साथ MMS, उसके नाम के बाद रेप, उसके नाम के बाद मुस्लिम तक सर्च किया गया।

एक तरफ सड़कों पर हजारों हजार की संख्या में मर्द आसिफा के लिए इंसाफ मांग रहे हैं और दूसरी तरफ पोर्न साइट्स पर आसिफा का वीडियो सबसे ज्यादा सर्च किया जा रहा है। ये कैसे संभव है? क्या सच में देश आसिफा के साथ हुए वीभत्स गैंगरेप को लेकर चिंतित है?

क्या टीवी पर आसिफा के साथ हुए गैंगरेप की खबर देखकर उफ्फ करने वाले हर मर्द को सच में उस आठ साल की बच्ची के लिए बुरा लग रहा है? क्या सड़क पर आसिफा के इंसाफ के लिए तख्तियां लेकर भीड़ का हिस्सा बना हर मर्द आसिफा के लिए संवेदशील है? क्या सोशल मीडिया पर आसिफा के लिए आंसू बहाने वाला हर मर्द को दिल में घक्का लगा है? 

आपको बता दें कि कठुआ में 8 साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के मामले में अब अगली सुनवाई 28 अप्रैल को होगी। सभी आरोपियों को आज जिला अदालत के समक्ष पेश किया गया। सुनवाई के बाद अभियुक्तों के वकील अंकुर शर्मा ने कहा, `न्यायालय ने निर्देश दिया है कि सभी आरोपियों को चार्जशीट की कॉपी दी जाएं। हम नार्को टेस्ट के लिए तैयार हैं। अगली सुनवाई 28 अप्रैल को होगी।`

 

Read more Lucknow Hindi News here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles