लखनऊ: वर्दी के नीचे 3 शर्ट पहनकर मॉल से जा रहा था पुलिसकर्मी,कर्मचारियों ने पकड़कर की पिटाई

संक्षेप:

  • वी-मार्ट मॉल में चोरी करते हुए एक सिपाही को लोगों ने दबोच लिया
  • आरोपी सिपाही ने वर्दी के नीचे चोरी की तीन शर्ट पहन रखी थी
  • पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया

लखनऊ। हुसैनगंज के वी-मार्ट मॉल में चोरी करते हुए एक सिपाही पकड़ा गया सिपाही चोर को लोगों ने दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई की। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया।आपको जानकर हैरत होगी कि आरोपी सिपाही ने वर्दी के नीचे चोरी की तीन शर्ट पहन रखी थीं। इस वारदात की वीडियो गुरुवार देर शाम को सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इसके बाद पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया।

वहीं उसके खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी सिपाही पुलिस लाइन में तैनात था। प्रभारी निरीक्षक हुसैनगंज दिनेश कुमार बिष्ट के मुताबिक सिपाही आदेश कुमार पुलिस लाइन में तैनात है। वह हुसैनगंज चौराहे पर स्थित वी-मार्ट मॉल में गया था। उसने तीन शर्ट पसंद की। उसे पहनने के बाद वर्दी डाल दी। इसके बाद बाहर निकलने लगा। यह देख कर्मचारियों ने उसे पकड़ लिया, कर्मचारियों ने जब दबोचा तो उन पर रौब दिखाने लगा।

इसके बाद कर्मचारियों से हाथापाई करने लगा। इसी बीच कर्मचारियों ने उसकी वर्दी उतारने की कोशिश की। इस दौरान वर्दी के नीचे शर्ट दिखी। इसके बाद कर्मचारियों ने जमकर धुनाई कर दी। पुलिस को सूचना दी गई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया।

ये भी पढ़े : सारे विश्व में शुद्धता के संस्कार, सकारात्मक सोच और धर्म के रास्ते पर चलने की आवश्यकता: भैय्याजी जोशी


मेटल डिटेक्टर से पकड़ी चोरी –

शर्ट चोरी कर जाते समय जब सिपाही मेटल डिटेक्टर के पास पहुंचा तभी सिगनल पर तेजी से बीप की आवाज आने लगी। इस पर कर्मचारियों ने रोक लिया। इस दौरान कहासुनी होने लगी, मारपीट के बाद पहुंचे इंस्पेक्टर हुसैनगंज दिनेश कुमार बिष्ट पहुंचे। उन्होंने मामले को शांत कराया। इसके बाद सिपाही से तीनों शर्ट की कीमत अदा करने को कहा। उसकी रसीद भी सिपाही ने हासिल कर ली। पुलिस के मुताबिक वारदात 21 फरवरी की है। जिसका वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस के मुताबिक आरोपी सिपाही गोमतीनगर विस्तार में तैनात था। उसे हाल ही में पुलिस लाइन भेजा गया था।

वीडियो वायरल होने की जानकारी होते ही पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने आरोपी सिपाही आदेश कुमार को तत्काल निलंबित कर दिया। उधर, सिपाही की वर्दी में पिटाई करने के मामले में मॉल कर्मचारियों के खिलाफ भी पुलिस कार्रवाई की तैयारी कर रही है।

 

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Lucknow की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles