मायावती बोलीं, कानून व्यवस्था के मामले में `जीरो` है योगी सरकार

संक्षेप:

  • योगी सरकार पर बोलीं मायावती
  • कानून व्यवस्था के मामले में `जीरो` है
  • 100 दिनों में एक नम्बर भी नहीं दिया जा सकता

लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को अपराध नियंत्रण और कानून व्यवस्था के मामले में 100 में से `जीरो` नंबर दिए. इस दौरान बसपा सुप्रीमो मायावती ने योगी सरकार के 100 दिन के कामकाज पर सवाल उठाए. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि यूपी में बीजेपी सरकार के पहले 100 दिनों में प्रदेश के लोगों में हर मामले में काफी ज्यादा निराशा व उदासीनता छाई है.

मायावती ने एक बयान में कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था और अपराध नियंत्रण के मामले में तो यह सरकार अब तक बहुत बुरी तरह से पिट चुकी है. प्रदेश में चोरी, डकैती, लूटमार, हत्या, वसूली, जातीय हिंसा, महिला उत्पीडन, माफिया, सामंती, सांप्रदायिक तत्वों का जबर्दस्त आतंक 100 दिन में चरम सीमा पर पहुंच चुका है. प्रदेश में लोग अपराध और भ्रष्टाचार के कारण लोग परेशान हैं. इसलिए योगी सरकार को 100 दिनों में से एक नम्बर भी नहीं दिया जा सकता है.

मायावती ने कहा कि विकास व कानून-व्यवस्था एवं अपराध-नियन्त्रण के मामले में यह सरकार 100 दिनों मे अभी तक 10 प्रतिशत भी खरी नहीं उतरी है. खासकर कानून-व्यवस्था व अपराध-नियन्त्रण के मामले में तो यह सरकार जीरो है. उन्होंने कहा कि योगी सरकार पिछली अखिलेश सरकार के खिलाफ ना तो ’श्वेत पत्र’ जारी करने की हिम्मत जुटा पाई और ना ही अपनी उपलब्धियों के संबंध में कोई पुस्तिका जारी कर सकी.

ये भी पढ़े : राम दरबार: 350 मुस्लिमों की आंखों में गरिमयी आंसू और जुबां पर श्री राम का नाम


मायावती ने कहा कि बीजेपी सरकार की नीति है कि ‘वायदा करो, घोषणाएं करो और मजे से भूल जाओ. योगी सरकार की योजनाओं पर पलटवार करते हुए मायावती ने कहा कि भाजपा ने पिछले तीन महीनें में सैकड़ों घोषणाएं की, लेकिन नतीजा शून्य रहा, उत्तर प्रदेश में आम जनता के साथ सिर्फ धोखा हो रहा है.

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Lucknow की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles