भीड़ ने पिता को समझा बच्चा चोर, जमकर की पिटाई

संक्षेप:

  • मंगलुरु के उज्जैर कस्बे के बेलथांगुडी तालुका का मामला
  • बेटी के साथ जा रहे पिता को भीड़ ने बच्चा चोर होने के शक में पीटा
  • उज्जैर पुलिस ने आकर शख्स को भीड़ के कब्जे से छुड़ाया

एक पिता को भीड़ ने बच्चो चोर समझकर उसकी पिटाई कर दी। मामला, मंगलुरु के उज्जैर कस्बे के बेलथांगुडी तालुका का है, जहां बेटी के साथ जा रहे पिता को भीड़ ने बच्चा चोर होने के शक में जमकर पीट दिया। बताया जा रहा है कि 30 साल का कलीद ऑटो में अपनी 2 साल की बेटी के साथ शाम के वक्त जा रहा था। कलीद किसी बात पर बेटी से नाराज था और उसे पीट रहा था और डांट रहा था। बच्ची बेतहाशा रो रही थी।

इसी बीच दो स्थानीय लोगों ने एक शख्स की गोद में रोती हुई बच्ची को देखा और पीछा करके उसका ऑटो रुकवा लिया। उन्होंने कलीद को ऑटो से जबरन बाहर निकाला। जब उन्होंने बच्चे के बारे में पड़ताल की तो भड़के हुए कलीद ने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया। इसके बाद उन दोनों ने कलीद को बेतहाशा पीटना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़े : आगरा लाया गया महाकवि नीरज का पार्थिव शरीर, अंतिम दर्शन करने पहुंचे अखिलेश-विश्वास


दोनों ने उसे बच्चा चोर समझकर जमकर धुनाई की। शख्स की पिटाई होते देख धीरे-धीरे भीड़ भी जुट गई और लोगों ने पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान कलीद ने भीड़ को बताना शुरू किया कि बच्चा उसका है। उज्जैर पुलिस ने आकर कलीद को लोगों के चंगुल से छुड़ाया। जब पुलिस ने ये पूछा कि मारपीट शुरू किसने की थी तो कोई भी सामने नहीं आया। दोनों बाइक वाले गायब हो चुके थे।

Read more Lucknow Hindi News here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles